यामी गौतम बनीं मम्मी, बेटे को दिया जन्म, वेदों पर रखा बेटे का नाम

yami gautam- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है। यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ इस साल की शुरुआत में अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और अब इस कपल ने बेटे के जन्म की खबर के साथ फैंस को खुश कर दिया है। यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है। यामी ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक घोषणा की कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ उन्होंने बेटे के नाम से भी पर्दा उठा दिया है।

पेरेंट क्लब में शामिल हुए यामी-आदित्य

पेरेंट क्लब में शामिल होने के बाद यामी और उनके डायरेक्टर हसबैंड आदित्य धर काफी खुश हैं। आदित्य धर ने भी इस संबंध में पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके बेटे का जन्म अक्षय तृतीया के दिन हुआ था। इस हिसाब से देखा जाए तो कपल ने 10 मई को अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया।

यामी-आदित्य के बेटे का नाम

आदित्य और यामी ने अपने पोस्ट में बेटे का नाम भी बताया है। कपल ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर के साथ बेटे के नाम पर से पर्दा उठाया है। आदित्य-यामी ने अपने नन्हें बेटे का नाम वेदों पर रखा है। कपल ने नए मेहमान का नाम वेदविद रखा है। ये एक संस्कृत नाम है, जो वेदा (Veda) और विद (Vid) को मिलाकर बना है।

बेटे के लिए लिखा पोस्ट

यामी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हम सूर्या हॉस्पिटल के असाधारण रूप से समर्पित और अद्भुत मेडिकल प्रोफेशनल्स, विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया। जैसा कि हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकले हैं, हम उत्सुकता से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। उसकी हर उपलब्धि के साथ, हम इस आशा और विश्वास से भर जाते हैं कि वह हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।’

Leave a Comment