नोएडा में मेट्रो के आगे कूदी लड़की, दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर

Advertisement

नोएडा में मेट्रो के आगे कूदी लड़की, दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर

  1. सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन की है घटना
  2. Advertisement
  3. घायल युवती के स्वजन मौके पर मौजूद

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र में सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर आज दोपहर दिल्ली जाने वाली मेट्रो के सामने एक लड़की कूद गयी।

जानकारी के मुताबिक, लड़की को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था, जहां से उसको सफदरगंज अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया गया है। घायल युवती के स्वजन मौके पर मौजूद है।

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर युवती के आत्महत्या करने के प्रयास की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि लड़की बरौला की रहने वाली है।

मिनी बस की टक्कर से ट्रक चालक की मौत

उधर, कोतवाली फेज-तीन क्षेत्र में एक मिनी बस चालक ने पैदल जा रहे ट्रक चालक को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुलंदशहर के राकेश कुमार ने बताया कि भाई राजकुमार ट्रक चलाते थे। रविवार रात करीब सवा 11 बजे ट्रांसपोर्ट कंपनी में गाड़ी चलाने के लिए पैदल जा रहे थे।

इसी दौरान एक अज्ञात मिनी बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। अत्यंत गंभीर हालत में राजकुमार को उपचार के लिए सेक्टर-71 स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर सोमवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब उनकी मौत हो गई।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer