Viral Video : पहले घर से बाहर निकलने को था एक्साइटेड, फिर बर्फबारी देखकर भाग खड़ा हुआ डॉग

Viral Video पहले घर से बाहर निकलने को था एक्साइटेड फिर बर्फबारी देखकर भाग  खड़ा हुआ डॉग - Was excited to get out of the house then the dog ran away  after

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग घर से बाहर निकलने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहा है लेकिन जब वह घर से बाहर निकलता है तो बर्फबारी देखकर वहां से भाग खड़ा हो जाता है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की दिलचस्प कहानी-

जानवरों की क्यूट हरकतें अक्सर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के ढेर सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन जानवरों की अजीबोगरीब शरारत और मस्ती सभी को खूब लुभाती है। वहीं, बात डॉग्स की करें तो यह बड़े ही प्यारे और मनमोहक जानवर होते हैं।

दुनिया भर में बहुत से लोग डॉग्स को अपने घरों में पालते हैं। ये लोग इन डॉग्स की कई ऐसी हरकतें कैमरे में कैद कर लेते हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं।

डॉग ने की ये कैसी हरकत?

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डॉग की हरकत देख सभी लोट-पोट हो जा रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने घर के डोर को चाभी लगा के खोल रही है। उसके पास उसका डॉग भी है, जो घर के अन्दर है लेकिन वह बाहर जाने को बिल्कुल बेताब है।

जैसे ही महिला डोर खोलती है डॉग भाग के बाहर निकल जाता है, लेकिन जैसे ही वो बाहर पड़ती वर्फबारी में पहुंचता है तुरंत भाग के अंदर आ जाता है। ऐसा लगता है मानों उसे ठंड कुछ रास नहीं आई।

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ‘ब्यूटनगीबिडन’ नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 1.2 मिलीयन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 18 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 1500 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरी तो हंसी नहीं रुक रही।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कितना प्यारा वीडियो है।

 

Leave a Comment