बिपाशा बसु-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म का क्लाइमैक्स देख हो जाएगा बुरा हाल, डर से बढ़ जाएगी धड़कन

Bipasha Basu, Nawazuddin Siddiqui - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

अगर आप भी ओटीटी पर हॉरर और हॉरर कॉमेडी देखते-देखते थक गए हैं तो आप साइकोलॉजी हॉरर फिल्में और वेब सीरीज भी देख सकते हैं। ऐसे में हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड साइकोलॉजी हॉरर फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप भी ‘शैतान’ और ‘मुंज्या’ के बाद अब ‘स्त्री 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो पहले इस फिल्म को देख लें। इस फिल्म को देख आपके रातों की नींद उड़ाने वाली है और इतना ही नहीं अगर आपने आधी रात में अकेले बिपाशा बसु-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये साइकोलॉजी हॉरर फिल्म देख ली तो आपके होश उड़ जाएंगे। हम बात कर रहे हैं बिपाशा बसु-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की साइकोलॉजी हॉरर फिल्म ‘आत्मा’ की।

फिल्म का क्लाइमैक्स देख बढ़ जाएगी धड़कन

बिपाशा बसु-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की साइकोलॉजी हॉरर फिल्म ‘आत्मा’ की कहानी से ज्यादा डरावना इसका क्लाइमैक्स है, जिसे देख आपकी धड़कन तेज हो जाएगी और कई दिनों तक इस फिल्म के सीन दिमाग में चलते रहेंगे। ये फिल्म बच्चों को बिल्कुल भी अकेले में न देखने दे। अगर आप फिर भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर देख सकते हैं।

बिपाशा बसु की हॉरर फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिपाशा बासु की फिल्म ‘आत्मा’ सबसे बेहतरीन हॉरर फिल्म में से एक हैं। साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिला था। इस फिल्म की कहानी एक बाप-बेटी पर बस्ड है जो पिता मरने के बाद भी अपनी बेटी को साथ में लेकर जाना चाहता है और बिपाशा बासु मां के रोल में अपनी बेटी को बचाने की कोशिश करती है।

साइकोलॉजी हॉरर फिल्म ‘आत्मा’ के बारे में

बता दें कि शूटिंग सेट्स पर आत्मा और भूतों की बातें सुन कर भले ही बिपाशा की नींदें उड़ गई थी, लेकिन फिर भी उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ बड़ी दिलेरी से अपनी फिल्म ‘आत्मा’ का प्रमोशन किया था। फिल्म ‘आत्मा’ को सुपर्ण वर्मा ने डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था।

Leave a Comment

[democracy id="1"]