ऐसे ही होगी गर्मी की छुट्टी, लड़कों ने हीट कंट्रोल करने के लिए बर्फ की सिल्ली पर लेटकर निकाला जुलूस – Video

ठेले पर लेटकर युवकों ने निकाला जुलूस- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

पूरे देश में गर्मी अपने चरम पर है। धरती लगातार उबलते जा रही है। देश के कई राज्यों में तापमान 48 डिग्री के भी पार पहुंच चुका है। लोग का जीवन गर्मी से बेहाल हो चुका है। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। लेकिन इन लड़को ने गर्मी से बचने के लिए जो उपाय किया उसे देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया। लड़कों के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

गर्मी दूर भगाने के लिए लड़कों ने अनोखे अंदाज में निकाला जुलूस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के एक ठेले पर बर्फ की सिल्ली लिए मार्केट में निकले हैं। इनमें से एक लड़का ठेले पर रखे बर्फ की सिल्ली पर लेटे हुए बोतल से अपने शरीर पर पानी उडेल रहा है और साथ में हाथ वाला पंखा भी डोला रहा है। वहीं, एक और लड़का अपने हाथ में एक पाइप लिए खुद के शरीर पर पानी छिड़क रहा है। वहीं, एक और लड़का दूसरे को हाथ वाला पंखे से हवा दे रहा है और एक लड़का ठेले को चला रहा है। वीडियो में लड़के गजब की एक्टिंग कर रहे हैं और पीछे बादशाह का हाय गर्मी… गाना बज रहा है। इन लड़कों को बाजार में जिसने भी देखा वह बस इन्हें ही देखता रह गया। कई लोग तो इन्हें देखते ही हंसते-हंसते सराबोर हो गए। यह वीडियो कहां का है और कब का है इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये लड़के गर्मी को दूर भगाने के लिए ठेले पर अनोखे तरीके से जुलूस निकालते हुए सोशल मीडिया पर छा गए।

लड़कों के जुलूस को देख लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स पर @Preeti_bhokar नाम की यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- हाय ये गर्मी, गर्मी भगाओ अभियान… वीडियो को खबर लिखे जाने तक 80 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 1400 लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कितने क्रिएटिव लोग हैं इस देश में। दूसरे ने लिखा- अबे यार ये लोग कहां से आते हैं। तीसरे ने लिखा- अब तो गर्मी भाग ही जाएगी।

Leave a Comment