गलती से भी देख ली ये साइको थ्रिलर फिल्म तो हिल जाएंगे दिमाग के तार, एक-एक सीन में है दृश्यम से भी गहरा सस्पेंस

psycho- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

सिनेमा के कद्रदानों के बीच हर जॉनर की फिल्म पसंद की जाती है। लेकिन, अगर किसी फिल्म में भरपूर मात्रा में सस्पेंस हो, थ्रिल हो और एक जबरदस्त कहानी तो क्या ही कहने। दर्शकों के बीच साइको-थ्रिलर फिल्मों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। क्योंकि, इन फिल्मों में जबरदस्त एक्शन से लेकर शानदार कॉन्टेंट और एक्साइटिंग प्लॉट तक सबकुछ मिलता है। हर सीन में बस दर्शकों के दिमाग में यही घूमता रहता है कि आखिर अगले पल क्या होने वाला है। आज हम आपको एक ऐसी ही साइको थ्रिलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग के तार हिल जाएंगे।

अदिति राव हैदरी भी हैं फिल्म का हिस्सा

इन दिनों संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ को लेकर सुर्खियों में छाईं अदिति राव हैदरी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। हीरामंडी में अपनी गजगामिनी चाल से दर्शकों के दिलों को लूटने वाली अदिति इस फिल्म में एक अलग ही अवतार में हैं। साउथ की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर से अदिति राव हैदरी ने खूब वाहवाही लूटी थी। हम बात कर रहे हैं ‘साइको’ फिल्म की। 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के अलावा नित्या मेनन और उदयनिधि स्टॉलिन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

साइको किलर का प्राइम टारगेट

‘साइको’ फिल्म की कहानी एक ऐसे सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहले महिलाओं से चिकनी-चुपड़ी बातें करके उन्हें बहलाता-फुसलाता है और जब महिला उसके झांसे में आ जाती है तो वह क्रूरता से उनका सिर धड़ से अलग कर देता है। इस फिल्म में सीरियल किलर का पहला टारगेट खूबसूरत लड़कियां और वेश्या होती हैं। अगर आप ये फिल्म देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ये फिल्म उपलब्ध है। आप नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

डिस्टर्बिंग हैं फिल्म के कई सीन

फिल्म के डायरेरक्टर Mysskin हैं, जो अपने यूनीक और एक्सपेरिमेंटल कॉन्टेंट के लिए मशहूर हैं। Mysskin ने जिस तरह ‘साइको’ की खूनी कहानी बुनी है, उसने दर्शकों के दिमाग के तार बुरी तरह हिला दिए थे। बता दें, साइको साउथ इंडियन साइकोथ्रिलर की लिस्ट में टॉप पर है। कहा जाता है कि मिसकिन ने हॉलिवुड डायरेक्टर Alfred Hitchcock को ट्रिब्यूट देने के लिए ये फिल्म बनाई थी, जिन्हें फिल्मी दुनिया के लोग ‘मास्टर ऑफ सस्पेंस’ के नाम से भी जानते हैं। इस फिल्म के कई विजुअल डिस्टर्बिंग हैं, तो अगर आप ये फिल्म देखने बैठ रहे हैं तो अपने आपको पहले से इन सीन्स के लिए मेंटली प्रिपेयर रखें।

Leave a Comment