बीमार राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व पति रितेश का दावा, इशारों में आदिल पर लगाया इल्जाम

rakhi sawant- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

राखी सावंत को पिछले दिनों ही अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां राखी के कुछ टेस्ट हुए, जिससे पता चला कि अभिनेत्री के गर्भाशय में ट्यूमर है। राखी के पूर्व पति रितेश सिंह और भाई उनके मुश्किल दिनों में उनके साथ हैं। राखी के पूर्व पति रितेश ने हाल ही में बताया कि राखी का ऑपरेशन हो गया है और सर्जरी सक्सेसफुल रही है। 3 घंटे की सर्जरी के बाद राखी के गर्भाशय से ट्यूमर निकाल दिया गया है। साथ ही रितेश ने ये भी बताया कि अब तक राखी को होश नहीं आया है। इसी बीच रितेश ने इशारों-इशारों में राखी के दूसरे पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी पर कुछ बड़े आरोप लगाए हैं।

रितेश का दावा

मंगलवार को, रितेश कुछ पैपराजी के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने दावा किया कि कुछ लोग राखी को परेशान कर रहे हैं। यही नहीं, रितेश का ये भी कहना है कि ये लोग राखी को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। रितेश ने दावा किया कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि वह कौन है और राखी को क्यों परेशान कर रहा है, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए उनके नाम का जिक्र करने से इनकार कर दिया कि जब तक उन्हें उस शख्स के खिलाफ सारे सबूत नहीं मिल जाते, वह ऐसा नहीं करेंगे।

मैं सबकुछ बताऊंगा

रितेश ने कहा- ‘मैं सबकुछ बता दूंगा, पहले मुझे सारे सबूत तो मिल जाने दीजिए। मैं किसी से डरता नहीं हूं। मैं किसी का नाम लूंगा लेकिन पहले मुझे सबूत मिलने दीजिए। मैं आपको बस इतना बताना चाहता हूं कि इस विवाद में कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं जो हमारे शुभचिंतक होने का दिखावा करते थे। मैं आपको जल्दी ही बताऊंगा कि यह व्यक्ति कौन है। हम इसकी जानकारी पुलिस को दे रहे हैं।’ रितेश ने आगे कहा- ‘हम मीडिया ट्रायल नहीं चाहते। यह राखी की सुरक्षा से जुड़ा है। लोग उसे परेशान कर रहे हैं। उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं।’

राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं

रितेश का ये हैरान कर देने वाला दावा ऐसे समय में आया है जब राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं। राखी के गर्भाशय में ट्यूमर का पता चलने के बाद हाल ही में डॉक्टरों ने हाल ही में उनकी सर्जरी की। इससे पहले, रितेश ने यह भी बताया था कि राखी की सर्जरी सक्सेसफुल रही।

तुम चिंता मत करो, हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे

उन्होंने कहा-  “कुछ लोग बहुत हंस रहे थे। मुझे लगता है कि ऐसे लोग अमानवीय हैं जो किसी के दर्द का मजाक बनाते हैं। (ट्यूमर की फोटो दिखाते हुए) देखिए कितनी बड़ी अफवाह है। राखी, तुम चिंता मत करो, हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे। कुछ लोग अभी भी बेबुनियाद बयानबाजी कर रहे हैं और आपको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं उन्हें बता दूं, आपका समय खत्म हो गया है।”

Leave a Comment