IPL से बाहर होते ही रोहित शर्मा ने शेयर किया पोस्ट, मिनटों में हो गया वायरल

Rohit Sharma- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

भारतीय टीम के कप्तान और आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रोहित शर्मा ने 19 मई की शाम को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करते जहां अपने गुस्से को जाहिर किया है तो वहीं उन्होंने खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ के मुद्दे पर अपनी बात कही है। आईपीएल के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस का सफर लीग स्टेज मैचों के साथ ही खत्म हो गया। वहीं अब सभी का ध्यान आगामी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर है जिसको लेकर आईपीएल से फ्री होने वाले भारतीय खिलाड़ी अब इस मेगा टूर्नामेंट की तैयारियों में जुट गए हैं। हालांकि उनके इस पोस्ट ने जरूर सभी को चौंकाने का काम किया है।

खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ होती है

रोहित शर्मा ने अपने पोस्ट में आईपीएल में टीवी ब्रॉडकास्टर अधिकार हासिल करने वाली कंपनी को खरी-खरी सुनाई है। रोहित ने अपने इस पोस्ट में साफतौर पर लिखा है कि खिलाड़ियों की भी पर्सनल लाइफ होती है और वह भी अपने दोस्तों, परिवार के साथ बाहर घूमने जाते हैं। उनकी हर बात को रिकॉर्ड कर चलाना बिल्कुल सही नहीं है। रोहित ने अपने पोस्ट में लिखा कि क्रिकेटर्स की जिंदगी में काफी ज्यादा दखलंदाजी हो गई है। कैमरे हमारे हर पल और बातचीत को लगातार रिकॉर्ड कर रहे होते हैं, जब हम निजी तौर पर अपने दोस्तों, साथियों और ट्रेनिंग के दौरान और मैच वाले दिन करते हैं। मैंने अपने एक वीडियो में ब्रॉडकास्टर से कहा था कि मेरी बातचीत को रिकॉर्ड ना किया जाए, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने उसे ऑन एयर तक चला दिया जो एक तरह से गोपनियता का पूरी तरह से उल्लंघन है। इस तरह से एक्सक्लूसिव कंटेंट और इंगेजमेंट को पाने के चक्कर में एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच विश्वास को खो देगा।

https://x.com/ImRo45/status/1792136215015424426

धवल कुलकर्णी के साथ बातचीत के वीडियो का जिक्र अपने पोस्ट में किया रोहित ने

रोहित ने अपने इस पोस्ट में जिस वीडियो का जिक्र किया वह दरअसल धवल कुलकर्णी के साथ उनकी बातचीत का है, जिसमें उन्होंने कैमरामैन को वीडियो रिकॉर्ड करने से मना किया था लेकिन इसके बावजूद भी ब्रॉडकास्टर ने उस वीडियो को चला दिया था। इस वीडियो में रोहित साफतौर पर ऑडियो को बंद करने की बात कह रहे थे। रोहित के साथ उस समय कुलकर्णी के अलावा केकेआर टीम के सहायक कोच अभिषेक नायर भी थे। बता दें कि रोहित के लिए आईपीएल का ये सीजन बल्ले से कुछ खास बेहतर नहीं रहा जिसमें वह 7 पारियों में 20 से अधिक का भी स्कोर बनाने में भी कामयाब नहीं हो सके।

Leave a Comment

[democracy id="1"]