एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3: अनीस बाजमी के निर्देशन में बनी ‘भूल भुलैया’ और ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। पहली फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दूसरी फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने। इस फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी में भी कार्तिक की ही लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जो फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा।

दरअसल, खबरें हैं कि ‘भूल भुलैया 3‘ में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगी। पिछले काफी समय से ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा हो रही है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस बार मंजुलिका के रोल में तब्बू (Tabu) नहीं दिखाई देंगी। ‘भूल भुलैया 2’ में तब्बू ने मंजुलिका के किरदार से खूब वाहवाही लूटी थी। अब सारा के आने की चर्चा भर ने फैंस को खुश कर दिया है।

हॉरर फिल्म में कार्तिक के साथ दिखेगी सारा अली खान की जोड़ी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर कार्तिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ने स्क्रिप्ट को भी लॉक कर लिया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू हो सकती है। रिपोर्ट में कहा गया कि फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी के लिए सारा अली खान को चुना गया है। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और वे एक-दूसरे के साथ फिर से फिल्म करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

दिवाली पर आ सकती है भूल भुलैया 3

उम्मीद जताई जा रही है कि कार्तिक और सारा स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ की शूटिंग फरवरी 2024 से शुरू हो सकती है और दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक और सारा साथ में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ (2020) में नजर आए थे। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ब्रेकअप

सारा और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। फिल्म ‘लव आज कल’ के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।