कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ

Advertisement

Kapil Sharma and Sunil Grover - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता) 

नई दिल्लीः आप लोटपोट होने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि कॉमेडी जगत की सबसे हिट जोड़ी  कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ने 6 साल के बाद अपनी दुश्मनी भुलाकर साथ में काम करने का फैसला किया है। यह सुपरहिट जोड़ी अब नेटफ्लिक्स पर एक कॉमेडी शो में नजर आने वाली है। इस शो में ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर मिलकर हंसाएगी।

2018 में टूट गई थी जोड़ी

2018 में हुए एक विवाद के बाद दर्शकों के फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए एक साथ वापस आ गए हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों ने मिलकर यह ऐलान किया है। अब तक इस शो को कोई नाम नहीं दिया गया है। कुछ ही मिनट पहले, नेटफ्लिक्स ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी क्योंकि उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट का एक नया प्रोमो साझा किया जिसमें कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और टीम के अन्य सदस्य शामिल हैं। देखिए ये वीडियो…

190 देशों में जाएंगे एक साथ

प्रोमो में, हम देखते हैं कि कपिल और सुनील फैंस से बात करते हैं और उन्हें जानकारी देते हैं वे नेटफ्लिक्स पर वापस आएंगे। इसके बाद कपिल कहते हैं, ”हम 190 से ज्यादा देशों में एक साथ जा रहे हैं।” दोनों की लड़ाई की ओर इशारा करते हुए सुनील ग्रोवर कहते हैं, ”चलो ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे।” कपिल पूछते हैं “क्यों?” सुनील जवाब देते हैं, “इससे बचें।” कपिल कहते हैं, ”लेकिन वे इंतजार कर रहे हैं.” सुनील सहमत होते हुए कहते हैं, “ठीक है।” सुनील ने चुटकी लेते हुए कहा, “लेकिन हम हवाई मार्ग से नहीं जाएंगे, हम सड़क मार्ग से जाएंगे।”

इसके बाद देखा जाता है कि राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह खुद को फ्रेम में फिट करने की कोशिश करते हैं। सुनील के बारे में बोलते हुए, कृष्णा ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैंने तुमसे कहा था, जब भी वह लौटेगा, सभी को दिक्कत होगी।” जब अर्चना आती है, तो वह उनसे कहती है कि शो में एकमात्र लड़की को उनके साथ आने की अनुमति दें। टीम ने उसे चिढ़ाते हुए पूछा, “कौन है लड़की?”

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer