शाहरुख खान और काजोल की कोरियोग्राफर बनी थीं रानी मुखर्जी, ‘कुछ कुछ होता है’ के सेट पर हुआ था ये अजीब वाकया

Advertisement

koffee with karan 8- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता) 

नई दिल्लीः बॉलीवुड के दमदार फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर एक बार फिर अपने फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ के कारण चर्चा में हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में फिल्म निर्माता करण जौहर के सामने बॉलीवुड की स्टार सिस्टर्स काजोल और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं। शो में तीनों ने मिलकर साल 1998 की रिलीज हुई फेमस फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। करण जौहर ने शो में बताया है कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म के गाने ‘कोई मिल गया’ में शाहरुख खान और काजोल के लिए कोरियोग्राफर का काम किया था।

सिर्फ रानी ने की थी स्टेप्स की रिहर्सल

फिल्म में शाहरुख, रानी और काजोल मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन करण जौहर ने किया है। चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बातचीत के दौरान, होस्ट करण ने ‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की। अपकमिंग एपिसोड में, काजोल और रानी शो की शोभा बढ़ाएंगी। इस बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, “उस दिन, जब हममें से किसी ने भी गाने और डांस मूव्स की सही प्रैक्टिस नहीं की थी। वहां रिहर्सल हॉल जैसी कोई चीज नहीं थी। मुझे लगता है कि रानी अकेली थी, जिन्होंने सभी स्टेप्स का रिहर्सल किया।”

करण ने बांधे रानी की तारीफों के पुल

करण ने कहा, “अब हम फराह खान की कमांड, कंट्रोल में यह टॉप वाइड शॉट ले रहे हैं और यह ‘कोई मिल गया’ का सिग्नेचर स्टेप था। तभी अचानक कट हुआ और काजोल ने रानी की तरफ देखा और कहा, ‘क्या कर रही हो? आप कुछ गलत कर रहे हैं।”

करण ने आगे कहा, “शाहरुख ने कहा कि ‘कुछ गलत हो रहा है’। दूर से रोकते हुए फराह ने जोर से कहा, ‘वही अकेली है जो सही कर रही है, तुम सब बकवास कर रहे हो।’ फिर तुरंत शाहरुख और काजोल दोनों रानी के पास गए, वह उन्हें स्टेप सिखाने वाली कोरियोग्राफर बनी। यह मजेदार था।” बता दें कि यह शो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer