VIDEO: मध्य प्रदेश चुनाव में अब पाकिस्तान की एंट्री, CM शिवराज और दिग्विजय सिंह के बीच छिड़ा ट्विवर वार

pakistan entry in mp elections- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी मुकाबला अब दिलचस्प हो गया है। भाजपा और कांग्रेस नेता एक-दूसरे पर जमकर छींटाकशी कर रहे हैं। इस बीच चुनावी सरगर्मी में पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई है। दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया जिसे लेकर भाजपा ये दावा कर रही है कि उन्होंने पाकिस्तान की एक लड़की का ट्वीट किया है। अब दिग्विजय सिंह के गलत ट्वीट को लेकर भाजपा अब कांग्रेस पर हमलावर है।  दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किजा जिसमें उन्होंने पाकिस्तान की गरीबी पर कॉमेंट करती लड़की को भारत का बता दिया था। अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा दिग्विजय सिंह का पाकिस्तान प्रेम किसी से छुपा नहीं है, ये सब जानते हैं।

दिग्विजय सिंह और विवादों का पुराना नाता है,अगर पार्टी के दिग्गजों असंतुष्टों से विवाद ना हो रहा हो तो दिग्विजय सिंह के ट्वीट ही उन्हें विवादों के घेरे में ला देते हैं। हालिया विवाद दिग्विजय के एक ट्वीट से जुड़ा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें एक छोटी सी लड़की गरीबी का हाल बता रही है। दिग्विजय सिंह ने लिखा इस नन्हीं बच्ची से सुनें इस देश में गरीब के हालत जो मोदी और अमित शाह समझ नहीं पा रहे हैं।

आप भी गजब करते है ंराजा साहेब-बोले शिवराज

जाहिर है चुनावी माहौल में जब हमला मोदी और अमित शाह पर हुआ तो कमान संभाली शिवराज सिंह चौहान ने। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट का जब शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय की तरफ से पड़ताल की गई तो पता लगा यह ट्वीट पाकिस्तान का है। लिहाजा इसपर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह ने ट्वीट किया कि राजा साहब आप भी गज़ब करते हैं। आपका पाकिस्तान प्रेम तो जगजाहिर है।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर कांग्रेस अब डैमेज कंट्रोल करने में जुट गई है और कह रही है, चुनाव हो और भाजपा पाकिस्तान को बीच में ना लाये ऐसा हो नहीं सकता।

 भाजपा नेताओं ने कसा तंज 

वहीं भाजपा नेताओं का कहना है दिग्विजय सिंह झूठ ट्वीट करने के लिए कुख्यात है भारत को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। यह पहली बार नहीं जब दिग्विजय सिंह इस तरीके के ट्वीट कर विवादों में आए हैं, इससे पहले पाकिस्तान के एक ब्रिज की तस्वीर भोपाल की बता कर और खरगोन दंगे के दौरान दूसरे प्रदेश की मस्जिद को खरगोन की बताने पर दिग्विजय सिंह भाजपा के निशाने पर आ चुके हैं लेकिन इस बार चूंकि चुनावी माहौल है ऐसे में दिग्विजय सिंह के ट्वीट के जरिए भाजपा उनके पाकिस्तान प्रेम को जनता के सामने दिखाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Comment