Raghav Chadha के परिवार में है कौन-कौन? Parineeti Chopra की होने वाली सास से लेकर ननद तक की जानें पूरी डिटेल

Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं। बीते दिनों दोनों ने सगाई की और इसी के साथ अपने प्यार का ऐलान कर दिया था। शादी की तस्वीरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्श भी कुछ दिनों से शुरू हो गए हैं। आज कपल अपने वेडिंग डेस्टीनेशन उदयपुर भी पहुंच गया है। कपल का जोरदार तरीके से उदयपुर में स्वागत किया गया। शादी की खबर सामने आने के बाद से ही कपल के बारे में लोग सोशल मीडिया छान रहे हैं। ऐसे में राघव चढ्डा के परिवार यानी परिणीति के ससुराल वालों के बारे में जानना चाहते हैं।

राघव की फैमिली

परिणीति के होने वाले ससुराल में ज्यादा लोग नहीं है, यानी छोटा और खुशहाल परिवार है। राघव चड्ढा के पिता जो परिणीति के होने वाले ससुर हैं उनका नाम सुनील चड्ढा है। सुनील पेशे से बिजनेसमैन हैं। वहीं राघव की मां यानी परिणीति की होने वाली सास एक होममेकर्स यानी हाउस वाइफ हैं। राघव की मां का नाम अलका चड्ढा है। एक्ट्रेस राघव की मां यानी अपनी होने वाली सास से काफी क्लोज हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सासु मां के साथ तस्वीर भी पोस्ट की थी। इसमें वो उनके गाल पर किस करती नजर आ रही थीं। ये तस्वीर राघव और परिणीति की सगाई की है।  परिणीति की एक ननद भी है यानी राघव की छोटी बहन। राघव की छोटी बहन भी राघव की तरह सीए हैं। अब 4 सदस्यों के इस परिवार में परिणीति भी शामिल होने वाली हैं। यानी वो इस परिवार का हिस्सा बनेंगी।

सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम
आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को होटल रवाना किया गया।  उनके आने से पहले राघव और परिणीति  के वेलकम के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पर शाही तैयारी की गई थी। सुबह से ही यहां ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत करने के लिए लोग खड़े दिखाई दिए। राजस्थानी अंदाज में कपल का शाही वेलकम किया गया। दोनों का लुक काफी कूल था। दोनों ने ही कैजुअल आउटफिट कैरी किए थे। दोनों की सिक्योरिटी को देखते हुए राजस्थान पुलिस के साथ पंजाब से आए बॉडी गार्ड को भी तैनात किया गया। परिणीति और उनका परिवार होटल लीला पैलेस में रुकेगा। इसके अलावा 100 से ज्यादा प्राइवेट गार्ड भी इस इवेंट पर नजर रखेंगे।

23 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम
23 सितंबर से ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। कार्यक्रम की शुरुआत परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से होगी। सुबह 10 बजे परिणीति को चूड़ा पहनाया जाएगा। इसके साथ ही सुबह 10बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। चूड़ा सेरेमनी महाराजा स्वीट्स में हीगी। वहीं खाने का इंतजाम बॉलरूम के पास छत पर किया गया है। दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में लंच रखा गया है। इसके बाद शाम को एक थीम इवेंट होगा, जिसमें सभी 90 के दश्क वाले बॉलीवुड अंदाज में नजर आएंगे। ये कार्यक्रम 7 बजे से गोआवा गार्डेन में शुरू होगा।

24 सितंबर के कार्यक्रम
ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रस्म की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात  दोपहर 2 बजे निकलेगी। यहां से निकलकर बारात सीधे लीला पैलेस पहुंचेगी। जहां 3.30 बजे जयमाल होगा। शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर 6.30 बजे विदाई होगी। इसके बाद खाने का इंतजाम और छोटा रिसेप्शन 8.30 बजे कोर्टयार्ड में रखा गया है। हर इवेंट को अलग-अलग नाम दिया गया है। कार्ड में शादी की ये सारी रस्में लिखी हुई हैं और बहुत खूबसूरती से हर फंक्शन की तस्वीर लगाकर दर्शाया गया है।

Leave a Comment