Weekly love Horoscope 25th September to 1st October 2023: वैवाहिक और लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, पढ़ें लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 25 September-1 October 2023: इस सप्ताह इन 4 राशियों  को अपने पार्टनर से मिल सकता है सरप्राइज | weekly love horoscope 25 september  to 1 october 2023 prediction for all zodiac signs ...

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

Weekly love Horoscope 25th September to 1st October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

मेष 

दिल के मामलों में यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए जोश और तीव्रता लेकर आएगा। आप आकर्षण और आत्मविश्वास बिखेरेंगे, जिससे आप संभावित साझेदारों के लिए अप्रतिरोध्य बन जाएंगे। मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जैसे-जैसे आपका संबंध गहरा होगा, चिंगारी उड़ेगी।

वृषभ 

दिल के मामलों में वृषभ राशि के लिए यह सप्ताह गहरे भावनात्मक संबंध और स्थिरता की अवधि प्रदान करता है। वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल से पता चलता है कि आपका दृढ़ और विश्वसनीय स्वभाव आपके साथी की प्रशंसा और सराहना को आकर्षित करेगा।

मिथुन 

दिल के मामले में यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए कुछ उतार-चढ़ाव लेकर आ सकता है। संचार आपके रिश्तों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अपनी भावनाओं को ईमानदारी से और खुले तौर पर व्यक्त करें, साथ ही अपने साथी की जरूरतों और चिंताओं के प्रति ग्रहणशील रहें।

कर्क

दिल के मामलों में, यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए गहरे भावनात्मक संबंधों और सार्थक अनुभवों की संभावना रखता है। आप अपने साथी के प्रति अपना प्यार और स्नेह व्यक्त करने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं।

सिंह

इस सप्ताह प्यार हवा में है! आपका करिश्मा और चुंबकीय व्यक्तित्व प्रशंसकों और संभावित रोमांटिक साझेदारों को आकर्षित करेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि आपके और आपके साथी के बीच उत्साह और उत्साह बढ़ेगा।

कन्या

यह सप्ताह आपके लिए प्रेम और रोमांस को उजागर करेगा। ग्रह संरेखण से पता चलता है कि गहरे भावनात्मक संबंध और हार्दिक बातचीत आपको अपने साथी के करीब लाएगी।

तुला

इस सप्ताह प्रेम आपके जीवन का केंद्र बिंदु बन जाएगा। यदि आप अकेले हैं, तो सितारे आपके रास्ते में एक संभावित रोमांटिक रिश्ता लाने के लिए तैयार हैं। नए अनुभवों के लिए खुले रहें और खुद को असुरक्षित होने दें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह दिल के मामलों में प्रगाढ़ता और भावनात्मक गहराई लाएगा। वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, मौजूदा रिश्तों में परिवर्तनकारी बदलाव आ सकते हैं क्योंकि आप और आपका साथी अनसुलझे मुद्दों को सुलझा लेंगे।

धनु

इस सप्ताह प्यार और रोमांस केंद्र में रहेगा। ग्रह संरेखण से पता चलता है कि भावुक मुठभेड़ और गहरे भावनात्मक संबंध आपके लिए तैयार हैं।

मकर

इस सप्ताह मकर राशि वालों के लिए प्रेम और रोमांस केंद्र में रहेगा। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आपके रिश्तों में गर्मजोशी और जुड़ाव का एहसास होगा।

कुंभ 

कुंभ राशि वालों के लिए इस सप्ताह प्यार केंद्र स्तर पर रहेगा। चाहे आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या एकल हों, ग्रह आपके प्रेम जीवन में उत्साह और जुनून लाने के लिए संरेखित होते हैं।

मीन 

इस सप्ताह प्रेम आपके जीवन का केंद्र बिंदु बन जाएगा। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आप अपने साथी के साथ गहरे भावनात्मक संबंध का अनुभव कर सकते हैं। यह भेद्यता और खुले संचार का समय है, जो आपके बंधन को मजबूत कर सकता है।

Leave a Comment