Demin Saree Trend: अगले शादी-इवेंट में नजर आना है सबसे हटके, तो ट्राई करें शिल्पा शेट्टी का ये डेनिम साड़ी लुक

Demin Saree Trend: अगले शादी-इवेंट  में नजर आना है सबसे हटके, तो ट्राई करें शिल्पा शेट्टी का ये डेनिम साड़ी लुक

  1. डेनिम साड़ी में शिल्पा शेट्टी का स्टाइलिश लुक
  2. शादी या इवेंट में नजर आना है डिफरेंट, तो ट्राई करें डेनिम साड़ी
  3. इंडियन और मॉर्डन स्टाइल का परफेक्ट टच है डेनिम साड़ी

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

साड़ी का चार्म ही अलग होता है। इंडियन वेयर में शामिल साड़ी को महज शादी-ब्याह, तीज-त्योहारों जैसे खास मौकों पर ही नहीं पहना जाता, बल्कि ये हमारी भारतीय महिलाओं के डेली वेयर का हिस्सा है, लेकिन जैसे-जैसे फैशन का दौर बदला साड़ी के डिज़ाइन, फैब्रिक के साथ उसे पहनने का तरीका भी बदला। इसी वजह से साड़ी अब सिर्फ ट्रेडिशनल वेयर की लिस्ट में ही नहीं शामिल, बल्कि अब इसे ऐसे मौकों पर महिलाएं कैरी कर रही हैं जहां उन्हें ग्मैमरस दिखना होता है। साड़ी को आप एवरग्रीन आउटफिट भी कह सकते हैं।

लुक में वैराइटी के लिए ट्राई करें डेनिम साड़ी

भारत में उत्सवों की शुरुआत हो चुकी है। अभी देश में गणेश चतुर्थी की धूम है, उसके बाद नवरात्रि, दशहरा, करवाचौथ फिर दिवाली..बैक टू बैक कई सारे फेस्टिवल्स हैं और इन सारे ही मौकों पर महिलाओं की फर्स्ट प्रियोरिटी साड़ी होती है, लेकिन हर एक मौके पर वही कांचीवरम,
बनारसी, जामदानी, चंदेरी पहनकर अलग लुक क्रिएट करने में शायद आपको थोड़ी और मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन अगर आप साड़ियों की इस वैराइटी में एक और वैराइटी एड कर लेती हैं, तो गारंटी आपका लुक न सिर्फ हटके नजर आएगा, बल्कि हर कोई आपके लुक और फैशन सेंस का कायल भी हो जाएगा।

हम बात कर रहे हैं डेनिम साड़ी की। अभी तक आपने डेनिम को जैकेट, स्कर्ट, शॉर्ट्स में ट्राई किया होगा, लेकिन अब बारी है इसे साड़ी में ट्राई करने की।

डेनिम साड़ी में शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस लुक

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी मूवी Sukhee के एक इवेंट पर डेनिम साड़ी में नजर आईं। इन टू टोन वाली डेनिम साड़ी में उनका लुक कमाल का लग रहा था। इसके साथ उन्होंने बहुत ज्यादा ज्वैलरी भी नहीं की थी। मेकअप के साथ उनका हेयरस्टाइल भी बहुत सिंपल था, लेकिन फिर भी नजरें उनके लुक से हट नहीं रही थीं।

इस हटके अंदाज को लेकर नरेंद्र कुमार, क्रिएटिव डायरेक्टर, अमेज़न फैशन इंडिया बताते हैं कि ” साड़ी ट्रेडिशनल और मॉडर्न आउटफिट का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। साड़ी की अपनी खूबसूरती को एवरग्रीन डेनिम के साथ कैरी करना वाकई कुछ नया है, जो मॉडर्न इंडिया के लगातार बदलते स्टाइल को बयां करती है। साड़ी में डेेनिम का इस्तेमाल कंफर्ट के साथ खूबसूरती को भी बयां कर रहा है। आप अपने लुक को और शानदार बनाने के लिए इस फ्यूज़न आउटफिट को ट्रेडिशनल इंडियन फुटवियर जैसे जूती या मोजरी के साथ पहन सकती हैं।”

 

Leave a Comment