कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को बना दिया हथियार प्रदर्शन रैली! हाथ में बंदूकें लेकर चलते दिखे कार्यकर्ता; VIDEO

congress workers- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जन आशीर्वाद यात्रा के जवाब में कांग्रेस द्वारा जन आक्रोश यात्रा जगह-जगह निकली जा रही है। शुक्रवार को भिंड जिले के मेहगांव में जन आक्रोश रैली पहुंचनी थी। लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस के कार्यकर्ता कहें या टिकट के दावेदार, वे रैली निकालने लगे। इस रैली में जमकर हथियारों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया गया। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बंदूके लेकर सड़कों पर निकले।

कांग्रेस प्रत्याशी के नेतृत्व में निकाली रैली

कांग्रेस नेता और मेहगांव से टिकट के दावेदार प्रमोद चौधरी उर्फ धनु के नेतृत्व में यह रैली निकाली गई। सबसे आगे बंदूक धारी कार्यकर्ता ऐसे चल रहे थे मानो वह कोई जंग लड़ने जा रहे हो। मेहगांव में जन आक्रोश रैली का नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को करना था लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही कांग्रेस के उत्साही कार्यकर्ता बंदूकें हाथ में लेकर और कांग्रेस के झंडे थामे सड़कों पर निकल पड़े।

बताया जा रहा है कि प्रमोद चौधरी उर्फ धनु कांग्रेस से टिकट की मांग कर रहे हैं जबकि अन्य युवा नेता राहुल सिंह भदोरिया भी टिकट की दौड़ में हैं। ऐसे में बीते रोज रैली को लेकर ही दोनों में कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद प्रमोद चौधरी द्वारा हथियारों के साथ यह शक्ति प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी रही। हालांकि पुलिस ने लोगों को सझाने की कोशिश भी की लेकिन वह लोगों को रोक नहीं पाए।

कांग्रेस नेता ने क्या कहा?
इस मामले में जब कांग्रेस नेता प्रमोद चौधरी से बात की गई जिनके नेतृत्व में कार्यकर्ता बंदूकें लेकर चल रहे थे, तो उनका कहना था कि कार्यकर्ता घरों से बंदूकें लेकर आ गए थे। सभी के पास लाइसेंसी हथियार थे और वह यह दिखाना चाहते हैं कि भाजपा से हर तरीके से लड़ने में कांग्रेस सक्षम है। यानी कांग्रेस के नेता की मानें तो कांग्रेस इस बार हथियारों के दम पर भी चुनाव लड़ेगी।

Leave a Comment