Meerut: प्रेमिका का जन्मदिन मना रहे थे दरोगा जी, मौके पर पहुंच गई पत्नी और बेटी, इसके बाद हुआ जोरदार हंगामा

Meerut: प्रेमिका का जन्मदिन मना रहे थे दरोगा जी, मौके पर पहुंच गई पत्नी और बेटी, इसके बाद हुआ जोरदार हंगामा

दारोगा अवकाश लिए बिना ही प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए उसके घर पहुंच गया। पता चलने पर दारोगा की पत्नी अपनी बेटी को लेकर कालोनी में पहुंच गई और पति को प्रेमिका के साथ देख हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही शाप्रिक्स माल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद दोनों पक्षों को चौकी लेकर आई।

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

बिजली बंबा बाइपास स्थित ग्रीन विलेज कालोनी में प्रेमिका का जन्मदिन मना रहे दारोगा को उसकी पत्नी व बेटी ने रंगेहाथ पकड़ लिया। देर रात करीब 10 बजे पत्नी व बेटी ने वहां हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को चौकी पर ले आई।

चौकी प्रभारी ने किसी तरह उन्हें समझाकर मामला शांत कराया। जिला मुजफ्फरनगर निवासी एक दारोगा इस समय एटा में सेवारत है। दारोगा की पत्नी बच्चों के साथ मुजफ्फरनगर में रहती है। बताया गया है कि दारोगा की पत्नी ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की ग्रीन विलेज कालोनी में रहती है।

गुरुवार को दारोगा अवकाश लिए बिना ही प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए उसके घर पहुंच गया। पता चलने पर दारोगा की पत्नी अपनी बेटी को लेकर कालोनी में पहुंच गई और पति को प्रेमिका के साथ देख हंगामा कर दिया।

हंगामे की सूचना मिलते ही शाप्रिक्स माल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद दोनों पक्षों को चौकी लेकर आई।

शाप्रिक्स माल चौकी प्रभारी गौरव का कहना है कि दारोगा अपनी रिश्ते की भतीजी के घर जन्मदिन की पार्टी में आया था। दारोगा की पत्नी भी वहां पहुंच गई थी। उनकी पत्नी ने वहां हंगामा कर दिया था। बाद में दोनों ने कार्रवाई से इनकार कर दिया।

Leave a Comment