Khatron Ke Khiladi 13 में अर्चना गौतम ने नायरा बनर्जी की फिटनेस को लेकर कही ये बड़ी बात, रोहित शेट्टी ने कहा- सही बात है…

Khatron Ke Khiladi 13, Archana Gautam, Nyra Banerjee, kkk 13, Rohit Shetty - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

 रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में इन दिनों जबरदस्त स्टंट और खतरनाक टास्क देखने को मिल रहे हैं, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स की हालत खराब हो गई है। अब शो में सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा की शो में आए चैलेंजर्स दिव्यांका त्रिपाठी, हिना खान और मिस्टर फैजू के बीच में धमाकेदार टक्कर देखने को मिलने वाली है। शो में कंटेस्टेंट्स स्टंट करने से डर रहे हैं। स्टंट के दौरान कंटेस्टेंट्स शो के होस्ट रोहित शेट्टी से स्टंट में उनकी हेल्प मांगते नजर आ रहे हैं। वहीं इन सबके बीच अर्चना गौतम की मस्ती कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, जिसमें अर्चना का सपोर्ट रोहित शेट्टी करते दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शेट्टी और अर्चना गौतम की कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी ठिठोली 

शो में कंटेस्टेंट्स और चैलेंजर्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। जहां शो में सभी कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट करते हुए परेशान नजर आ रहे है, वहीं रोहित शेट्टी और अर्चना गौतम स्टंट के दौरान कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी ठिठोली करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के मेकर्स ने शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

रोहित शेट्टी ने अर्चना गौतम की तारीफ 
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री लेने वाली मगर रानी की कंटेस्टेंट्स के बीच काफी चर्चा है रही है। इसी बीच शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने नायरा बनर्जी को स्टंट दिया, जिसमें नायरा कहती नजर आ रकही है कि सर, मैं थक गई हूं। इसी बात पर अर्चना गौतम कहती है कि नायरा बनर्जी अब क्या हुआ? दिन भर तो तुम जिम में रहती हो। इसी पर शो के होस्ट रोहित शेट्टी अर्चना गौतम की तारीफ करते हुए कहते है कि ये बात तो सही है तुम्हारी और यह सुनकर सभी लोग हंस पडते हैं।

खतरों का खिलाड़ी का वायरल वीडियो 
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी जानी मानी हस्तियां शो में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]