पति से मिलने जा रही आर्मी ऑफिसर की सड़क हादसे में मौत, बेटा और चालक की हालत गंभीर

Road Accident: पति से मिलने जा रही आर्मी ऑफिसर की सड़क हादसे में मौत, बेटा और चालक की हालत गंभीर

  1. पति से मिलने जा रही महिला अफसर की सड़क हादसे में मौत
  2. महिला के बेटे और चालक की हालत गंभीर

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

गुरदासपुर-अमृतसर नेशनल हाईवे के पास गांव चौधरपुर के नजदीक ट्रक और कार की भिड़त हो गई। इस हादसे में आर्मी की महिला अफसर की मौत हो गई, जोकि एक प्राईवेट गाड़ी में अपने पति से मिलने अमृतसर जा रही थी। बताया जा रहा है कि मृतका गर्भवती थी। गाड़ी में सवार महिला अफसर का बेटा और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति से मिलने अमृतसर जा रही थी महिला ऑफिसर

जानकारी के अनुसार, मृतक सचिता पांडेय (33 साल) पत्नी आदर्श दुबे आर्मी की मेजर थीं और पठानकोट के मामून कैंट में तैनात थीं। वीरवार को वह अपने बेटे अर्चित (7 वर्ष) के साथ अपने पति को मिलने एक प्राईवेट गाड़ी में अमृतसर जा रही थी। उन्हें अमृतसर एयरपोर्ट के फ्लाइट लेनी थी। लेकिन जैसे ही वह गुरदासपुर के गांव चौधरपुर के नजदीक पहुंचे तो उनकी गाड़ी आगे जा रहे ट्रक में घुस गई। जिसके चलते गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके चलते महिला अफसर की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक हुआ मौके से फरार

वहीं, गाड़ी चालक चालक पंकज पुत्र विजय कुमार और महिला अफसर का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें आसपास के लोगों द्वारा तुरंत सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती कराया गया है। गाड़ी चालक के मुताबिक, ट्रक चालक ने एक दम से ब्रेक लगा दी गई थी। जिसके चलते पीछे चल रहे गाड़ी चालक से कंट्रोल नहीं हुई और सीधे ट्रक में घुस गई। इसके बाद से ट्रक चालक ट्रक सहित घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Comment