Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3: कंगना-राघव की मूवी को मिला U/A सर्टिफिकेट, हिंदी में फुकरे 3 को देगी टक्कर

Advertisement

Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3: कंगना-राघव की मूवी को  मिला U/A सर्टिफिकेट, हिंदी में फुकरे 3 को देगी टक्कर

Advertisement
  1. सेंसर बोर्ड से चंद्रमुखी 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट
  2. चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर देगी फुकरे 2 को टक्कर
  3. 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी चंद्रमुखी 2

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

कंगना रनोट एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली हैं। वह जल्द ही साउथ एक्टर राघव लॉरेंस के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी। उनकी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ इस महीने के एंड में ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में कंगना रनोट ‘चंद्रमुखी’ के बेहद ही खूबसूरत अवतार में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आया है। अब सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म को पास कर दिया है, लेकिन इस बीच ही कंगना रनोट का हिंदी भाषा में रिलीज को लेकर ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

हिंदी में ‘चंद्रमुखी-2’ की रिलीज को लेकर वायरल हुआ कंगना का ट्वीट

राघव लॉरेंस और कंगना रनोट स्टारर ये फिल्म ओरिजिनली हिंदी भाषा में बनी है। लायका प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म तमिल के अलावा तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। हालांकि, कंगना के ‘चंद्रमुखी-2’ से फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म के हिंदी में आने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कंगना रनोट ने चंद्रमुखी 2 की हिंदी रिलीज पर अपडेट देते हुए ट्वीट किया और लिखा,

“लायका प्रोडक्शन इस फिल्म को हिंदी में डब नहीं कर रहा है। GTelefilms के पास इसके डब वर्जन के राइट्स हैं। मुझे भी ये क्लियैरिटी नहीं है कि ये फिल्म हिंदी में रिलीज होगी या नहीं। लास्ट टाइम जब मेरी GTelefilms के ओनर मनीष जी से बात हुई थी, तो उन्होंने कहा था कि ये हिंदी में रिलीज नहीं हो रही है, लेकिन अब कुछ लोग कह रहे हैं कि वह इसे हिंदी में रिलीज कर रहे हैं”।

अब कंगना रनोट के इस ट्वीट का जवाब गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स ने दिया है, जिसमें उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया, जिस पर लिखा है कि ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है।

सेंसर बोर्ड ने ‘चंद्रमुखी-2’ को दिया U/A सर्टिफिकेट

‘चंद्रमुखी’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिला है, इस बात की जानकारी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कार्तिक रवि वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “चंद्रमुखी 2 को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है, इस फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 35 मिनट का है।आपको बता दें कि ‘चंद्रमुखी 2’ 28 सितंबर को ‘फुकरे-3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ को हिंदी में टक्कर देती हुई नजर आएगी।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer