Sultan of Delhi Trailer: दिल्ली का सुल्तान बनने के लिए खेलना होगा हर दाव, पैदाइशी राजा इस बार नहीं जीतेगा बाजी

Sultan of Delhi Trailer: दिल्ली का सुल्तान बनने के लिए खेलना होगा हर दाव, पैदाइशी राजा इस बार नहीं जीतेगा बाजी

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

Sultan of Delhi Trailer Released: मिलन लुथरिया की वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। एक्टर ताहिर राज भसिन का टफ लुक और मौनी रॉय का ग्लैमरस अंदाज दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। वहीं, अब सुल्तान ऑफ दिल्ली का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

क्या है सीरीज की कहानी ?

सुल्तान ऑफ दिल्ली के ट्रेलर में 1960 का दशक दिखाया गया है। ताहिर राज भसिन का किरदार अर्जुन भाटिया पूरे शहर पर कब्जा कर राज करना चाहता है। अर्जुन का दावा है कि वो बटवारे का बाद बॉर्डर के उस पार से आया है। वहीं, दूसरी तरफ एक राजा परिवार है, जो दिल्ली पर अपने हक को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है।

गैंगस्टर की दुनिया का एक नजारा

सुल्तान ऑफ दिल्ली के ट्रेलर में आगे गैंगस्टर की दुनिया का एक नजारा देखने को मिलता है। पैसा, पावर,  ग्लैमर, धोखा और माइंड गेम्स ट्रेलर में सब कुछ शामिल है। ट्रेलर के बीच में मौनी रॉय का बेहद सिजलिंग अवतार देखने को मिलता है। वहीं, अनुप्रिया गोयनका भी सीरीज में रोमांस का भरपूर तड़का लगा रही हैं।

सीरीज की स्टार कास्ट

सुल्तान ऑफ दिल्ली के स्टार कास्ट की बात करें तो ताहिर राज कश्यप, मौनी रॉय और अनुप्रिया गोयनका के साथ सीरीज में विनय पाठक, हरलीन सेठी, मेहरीन पीरजादा और निशांत दहिया भी अहम किरदारों में शामिल हैं। सुल्तान ऑफ दिल्ली को मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट किया है। सीरीज 13 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

क्या बोले ताहिर राज भसिन ?

इस सीरीज में अपने किरदार पर बात करते हुए ताहिर राज भसीन ने कहा, “मिलन लुथरिया के साथ काम करने में होने वाली सबसे रोमांचक बातों में से एक है प्लानिंग, स्‍टाइल और लुक्स में उनका डिटेल्‍स देखना। मुझे याद है कि अर्जुन भाटिया के लिए सही हेयर स्टाइल तय करने में ही हमें हफ्तों लग गये थे।वहीं, सीरीज में अर्जुन के कपड़े बेसिक सॉलिड कलर्स के थे, जैसे कि ब्लैक, व्हाइट और ब्राउन के शेड्स, जिनके कारण में 60 के रेट्रो एरा में परफेक्ट तरीके से आ गया। अमिताभ बच्‍चन और धर्मेन्‍द्र जी जैसा स्‍टाइल रखना 60 और 70 के दशक का बेंचमार्क था। इस भूमिका में मैंने कई पुरानी चीजों का इस्‍तेमाल किया, जैसे कि पुरानी घड़ियां और जूते।”

Leave a Comment