Desi Vibes with Shehnaaz Gill में एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस’ की प्राइज मनी को लेकर किया बड़ा खुलासा, शेयर किए कुछ अनसुने किस्से

elvish yadav, prize money of Bigg Boss ott 2, Desi Vibes with Shehnaaz Gill, Shehnaaz Gill- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

पंजाब की कैटरीना कैफ एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं। शहनाज गिल हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं अब वह अपने टॉक शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस टॉक शो में शहनाज गिल व्लॉगर और इंटरनेट सेंसेशन एल्विश यादव के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर ने कई अनसुने किस्से शेयर किए हैं। एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की प्राइज मनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

एल्विश यादव ने बिग बॉस की प्राइज मनी का किया खुलासा

सलमान खान के शो  ‘बिग बॉस’ में पहली बार किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बाजी मारी है। एल्विश यादव इस शो में बतौर पर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी और सीजन के विनर बन इतिहास रच दिया। एल्विश यादव हाल ही में अपने गाने के प्रमोशन के लिए शहनाज गिल के शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में नजर आए। एल्विश यादव के हाल ही रिलीज हुए गाने ‘हम तो दिवाने’ में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नजर आई। इसी बीच एल्विश यादव ने शहनाज गिल के शो में बहुत सारे खुलासे किए है। इस दौरान उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की प्राइज मनी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

एल्विश को नहीं मिली 25 लाख रुपए की प्राइज मनी
‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में एल्विश, शहनाज से कहते हैं की मेरे पास पहले से ही तीन फोन हैं। इसके बाद शहनाज ने पूछा तो चौथा फोन कब खरीद रहे हैं?” इस पर एल्विश कहते हैं कि, ‘चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख रुपये भेज देंगे।’ एल्विश यादव के खुलासे से शहनाज गिल भी हैरान रह गईं और कहा, ‘ये तो गलत है।’ एल्विश यादव ने ये भी बताया की वह शाहरुख खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं।

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट –
शहनाज गिल ने इस साल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की हैं। बता दें कि शहनाज गिल को शो बिग बॉस 13 से नेम-फेम मिला था। फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में शहनाज गिल लीड रोल में हैं। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Leave a Comment