शाहरुख खान पहुंचे लाल बाग के राजा के दरबार में, छोटे बेटे अबराम ने भी लिया बप्पा का आशीर्वाद

Shah Rukh Khan- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। जहां वह बीते कई महीनों से काम में व्यस्त थे वहीं अब 3 दिन से SRK गणपति बप्पा की सेवा नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान आज गुरुवार को मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दरबार में अपने छोटे बेटे अबराम के साथ पहुंचे।

हर बार जाते हैं दरबार में 

जहां दोनों ने माथे पर तिलक लगाकर, बप्पा के चरणों में सर झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया। बता दें कि शाहरुख हर बार मन्नतों के साथ यहां पहुंचते हैं और अपनी हाजिरी लगाने की कोशिश जरूर करते हैं। इस बार वह जब अबराम को लेकर पंडाल में पहुंचे तो उनके फैंस ने उनपर खूब प्यार बरसाया।

बीते साल आर्यन खान

गौरतलब है कि पिछले साल शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान ने लालबाग के राजा का आशीर्वाद लिया था और शाहरुख नहीं पहुंच पाए थे। लेकिन इस बार वह अपने छोटे बेटे अबराम के साथ और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ बाप्पा के दर्शन लेने पहुंचे। जहां लोगों को नमस्ते करते हुए शाहरुख में लालबाग के दरबार से विदाई ली।

फिल्म ने मचाया तहलका

‘जवान’ ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा हासिल की है। फिल्म की प्लॉट, स्टनिंग विजुअल्स और पसंदीदा जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री ने इसे एक सिनेमाई अनुभव को बढ़ाया ही है और जो फिलहाल तो थमता नहीं दिख रहा है। ‘जवान’ एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हो चुकी है।

Leave a Comment