शादी के लिए उदयपुर पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha, सुपर कूल जोड़ी का हुआ ग्रैंड वेलकम

Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं। बीते दिनों ने सगाई की और इसी के साथ अपने प्यार का ऐलान कर दिया था। सगाई की तस्वीरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। दोनों को कई बार राजस्थान जाते भी देखा गया, जिसके बाद दोनों की शादी राजस्थान में होने के कयास लगाए गए। शादी का इनविटेशन कार्ड सामने आते ही साफ हो गया कि अटकलें नहीं, बल्कि सच में दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी कर रहे हैं। शादी को सिर्फ दो ही दिन बचे हैं, ऐसे में शुक्रवार की सुबह दोनों अपने परिवार वालों के साथ उदयपुर के लिए रवाना हुए।

सुपर कूल अंदाज में उदयपुर के लिए रवाना हुए परिणीति और राघव 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी कमाल के लग रहे हैं। राघव नेवी ब्लू कलर के स्वेटशर्ट में नजर आए तो वहीं परिणीति ने मरून कलर का जंपसूट कैरी किया। दोनों ने ही गॉगल्स लगाए थे। दोनों का ये शादी से पहले वाला लुक काफी कूल लग रहा है। तस्वीरों और वीडियो में दोनों के घर वाले और क्लोज रिलेटिव भी नजर आ रहे हैं। पूरी सेक्योरिटी के बीच दोनों दिल्ली एयरपोर्ट के अंदर जाते और फिर उदयपुर एयरपोर्ट से बाह आते नजर आ रहे हैं। उदयपुर में होगा ग्रैंड वेलकम
इतना ही नहीं उदयपुर में भी शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। दोनों का उदयपुर में ग्रैंड वेलकम होने वाला है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के स्वागत के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़े लगाए गए हैं।  इसके साथ ही बड़ा बैनर भी लगाया गया है, जिस पर लिखा है। उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का स्वागत। इससे साफ है कि शादी की कपल का उदयपुर में काफी ग्रैंड वेलकम होगा।

23 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम
23 सितंबर से ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। कार्यक्रम की शुरुआत परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से होगी। सुबह 10 बजे परिणीति को चूड़ा पहनाया जाएगा। इसके साथ ही सुबह 10बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। चूड़ा सेरेमनी महाराजा स्वीट्स में हीगी। वहीं खाने का इंतजाम बॉलरूम के पास छत पर किया गया है। दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में लंच रखा गया है। इसके बाद शाम को एक थीम इवेंट होगा, जिसमें सभी 90 के दश्क वाले बॉलीवुड अंदाज में नजर आएंगे। ये कार्यक्रम 7 बजे से गोआवा गार्डेन में शुरू होगा।

24 सितंबर के कार्यक्रम
ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रस्म की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात  दोपहर 2 बजे निकलेगी। यहां से निकलकर बारात सीधे लीला पैलेस पहुंचेगी। जहां 3.30 बजे जयमाल होगा। शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर 6.30 बजे विदाई होगी। इसके बाद खाने का इंतजाम और छोटा रिसेप्शन 8.30 बजे कोर्टयार्ड में रखा गया है। हर इवेंट को अलग-अलग नाम दिया गया है। कार्ड में शादी की ये सारी रस्में लिखी हुई हैं और बहुत खूबसूरती से हर फंक्शन की तस्वीर लगाकर दर्शाया गया है।

Leave a Comment