Dipika Kakar और शोएब इब्राहिम ने पहली बार दिखाया बेबी रुहान का चेहरा, लंबे समय से था फैंस को इंतजार

Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim, ruhaan- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं दीपिका कक्कड़। एक्ट्रेस अपने व-ब्लॉग्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। फैंस उनके ब्लॉग्स देखना काफी पसंद करते हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस संग साझा करती हैं। एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम भी दीपिका पर जमकर प्यार लुटाते हैं। दीपिका हाल में ही मां बनी हैं। बेबी के जन्म के बाद से ही दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम बेबी का चेहरा छिपा रहे थे। न तो उन्होंने कोई फोटो पोस्ट की थी, वहीं बेबी की झलक अपने वी-ब्लॉग में दिखाई थी। फैंस को बेबी का चेहरा देखने का इंतजार था। अब लंबे वक्त के बाद दोनों ने बेबी संग तस्वीर पोस्ट की है।

दिखाई बेबी की पहली तस्वीर

हाल में ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने एक कोलैबोरेशन इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘आप सभी से ‘रुहान’ की पहचान करा रहे हैं। दुआओं में शामिल रखिएगा। व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है।’ इस पोस्ट के साथ ही एक प्यारी सी तस्वीर नजर आ रही हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बेबी रुहान को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। दोनों ही बेबी के सिर पर किस कर रहे हैं। ये तस्वीर बेहद प्यारी है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दोनों ने कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। दोनों ही नहीं चाहते की उनका प्यारा बेटा किसी ट्रोलिंग का शिकार हो।

ये है बेबी की मम्मी-पापा के साथ पहली तस्वीर
इससे पहले भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेबी रुहान के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरें काफी क्यूट थीं, लेकिन उन तस्वीरों में बेबी का चेहरा रिवील नहीं हो रहा था। दोनों ने अपने ब्लॉग में भी बेबी का चेहरा लंबे वक्त तक नहीं दिखाया था। ऐसे में बेबी के चेहरे के साथ ये पहली तस्वीर है। इस तस्वीर में बेबी रुहान मम्मी-पापा से ट्विनिंग कर रहा है। उसने भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की तरह ही ब्लैक कपड़े पहने हैं।

खास अंदाज में बताया था बेबी का नाम
बता दें, अपने एक ब्लॉग में ही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने बेटे का नाम खास अंदाज में बताया था। फैमिली के सदस्य हाथ में नाम के अक्षर पकड़े नजर आए थे। दोनों ने इसके बाद रिवील किया था कि बेबी का नाम रुहान रखा है।

19 दिन बाद हुई अस्पताल से हुई थी छुट्टी
एक्ट्रेस की डिलीवरी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हुई थीं। फैंस बेबी और दीपिका की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित थे। 21 जून को दीपिका कक्कड़ ने बेबी को जन्म दिया था। बेबी की प्रीमेच्योर डिलीवरी की वजह से उसे अंडर ऑबसर्वेशन रखा गया था। वो अस्पताल से 19 दिनों बाद डिस्चार्ज हुई। फिलहाल वो अब अपने बेबी के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं। फैंस को जल्द ही बेबी को देखने का इंतजार है।

Leave a Comment