पटरी पर शख्स पहन रहा था जूता तभी आ गई ट्रेन, देखे ये खौफनाक वीडियो

शख्स की बेवकूफी से खतरे में पड़ी उसकी जान- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

जिंदगी कितनी अनमोल होती है, यह बात हर किसी को पता है। दुनिया में ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जिसे अपनी जान से प्यार ना हो। अगर आपसे पूछा जाए कि आपके जान की कीमत कितनी है, तो शायद आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। मगर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने जूते के लिए अपनी जान को खतरे में डाल दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जूते के लिए जान का खतरा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद के बाद आप भी कहेंगे कि इतना बेवकूफ इंसान नहीं देखा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स रेलवे ट्रेक की रेलिंग कूद कर उसे पार कर रहा है। इस इंसान की पहली गलती तो यही है कि यही है कि वह रेलवे ट्रैक को सीढ़ियों से पार नहीं कर रहा है। इसके बाद आप देखेंगे कि जब वह शख्स ट्रैक के बीच में आ जाता है, तब उसके पैस से जूता निकल जाता है। इसके बाद वह आदमी अपना जूता पहनने के लिए फिर से वापस जाता है और जूता पहनता है। इसके बाद तो उस इंसान ने बेवकूफी की सारी हदे पार कर दी। ट्रैक पर आती हुई ट्रेन को देखने के बाद भी वह पटरी को ऐसे पार करता है जैसे वह पार्क में टहलने आया है। आखिरी पल में एक कर्मचारी उसे प्लेटफॉर्म पर खींचता है और उसकी जान बच जाती है। शख्स को ऐसा करते देख उस कर्मचारी को गुस्सा आता है और वह उसे एक थप्पड़ मारता है।

वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @idiotsInCamera नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 109.3K लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- इसे ऐसे ही थप्पड़ पड़ना चाहिए। मुझे खुशी है कि कि इसे बचाने के लिए किसी ने अपनी जान को खतरे में नहीं डाला।

Leave a Comment