‘चक्का वाला खाली बैग उठाकर PM बनने की कर रहे कोशिश’, राहुल गांधी की वायरल तस्वीर पर गिरिराज सिंह का तंज

'चक्का वाला खाली बैग उठाकर PM बनने की कर रहे कोशिश',  राहुल गांधी की वायरल तस्वीर पर गिरिराज सिंह का तंज

  1. कांग्रेस ने राहुल गांधी को बताया जननायक
  2. राहुल गांधी ने कुली साथियों के साथ की बातचीत

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का कुली लुक देखकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कांग्रेस सांसद पर तंज कस दिया। दरअसल, राहुल गांधी गुरुवार सुबह अचानक आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे और वहां पर कुलियों से बातचीत की।सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर राहुल गांधी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी सिर पर ट्रॉली के साथ नजर आए। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए तंज कसा कि रेलवे स्टेशन से उठकर एक शख्स प्रधानमंत्री बन गया, ये भी चक्का वाला खाली बैग उठाकर वही कोशिश कर रहा है। एक दिन ये आदमी बड़ा होकर राहुल गांधी बनेगा।

राहुल गांधी ने सिर पर उठाई ट्रॉली

राहुल गांधी ने आंनद विहार रेलवे स्टेशन में कुलियों से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस सांसद कुली की यूनिफॉर्म में नजर आए। साथ ही उन्होंने कुली का बैज भी लगा रखा था। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी कैसे अपने सिर पर ट्रॉली उठाकर चल रहे हैं।

ग्रैंड ओल्ड पार्टी ‘कांग्रेस’ ने अपने आधिकारिक हैंडल से राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि जननायक राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है…

 

Leave a Comment