कुलियों से मिलने रेलवे स्टेशन पहुंचे राहुल गांधी, ड्रेस पहनी, लगेज भी उठाया, देखें वीडियो

कुलियों के बीच राहुल गांधी। - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस वक्त आम लोगों से जुड़ने के लिए हर कोशिश में लगे हुए हैं। भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही वह सभी वर्ग के लोगों के साथ मुलाकात कर रहे हैं। अब गुरुवार को राहुल कुलियों से मिलने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए नई दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। यहां राहुल गांधी ने कुली की ड्रेस भी पहनी और सामान भी उठाया। राहुल का ये लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

भारत जोड़ो यात्रा जारी

शुक्रवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे और कुलियों के साथ मुलाकात की। कांग्रेस ने राहुल की कुलियों के साथ फोटो ट्वीट करके लिखा कि राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है। पहले भी कर चुके ऐसा काम
कुछ ही दिनों पहले राहुल गांधी सब्जी मंडी में लोगों से मिलने के लिए पहुंचे थे। एक बार राहुल अचानक दिल्ली के करोलबाग पहुंच गए। यहां उन्होंने साइकिल व्यापारियों और साइकिल बनाने वालों से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने बाइक के दुकान में जाकर भी लोगों से बात की। बाइक मैकेनिक की दुकान पर भी राहुल गांधी ने बाजार में आने वाली समस्याओं पर बात की। इसके अलावा राहुल ने ‘6 घंटो तक दिल्ली-चंडीगढ़ यात्रा में ट्रक ड्राइवरों के साथ बातचीत की थी। इसके अलावा राहुल गांधी दिल्ली के मुखर्जी नगर भी पहुंचे थे। उन्होंने यहां यूपीएससी व अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले छात्रों के साथ चर्चा भी की थी।

Leave a Comment