शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने गणेश चतुर्थी पोस्ट के साथ की इंस्टाग्राम पर वापसी, कैप्शन है चर्चा में

Advertisement

Shilpa Shetty, Raj Kundra- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

Advertisement

 पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर हैं। वह शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और परिवार के लिए काफी कठिन समय था। आखिरकार, अब ऐसा लग रहा है कि राज कुंद्रा आम जिंदगी में वापसी के लिए तैयार हैं। वह गणेश चतुर्थी 2023 के शुभ अवसर पर एक बहुत ही प्रभावशाली पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर लौट आए हैं। राज ने अपने घर पर गणपति बप्पा के आगमन का जश्न मनाते हुए एक छोटा लेकिन दमदार नोट लिखा है।

गणेश चतुर्थी पर राज कुंद्रा की इंस्टाग्राम पर वापसी  

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने सालों बाद अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। यह एक वीडियो पोस्ट है जिसमें हम उन्हें और शिल्पा को घर में गणपति बप्पा का स्वागत करते हुए देख सकते हैं। वह अपने चाहने वालों से कहते हैं कि उनका प्यार उन्हें और मजबूत बना रहा है। उनके पास अपने नफरत करने वालों के लिए भी एक संदेश है। गणेश चतुर्थी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए राज ने लिखा, “कर्म कुशल है, मैं बस धैर्य रख रहा हूं।” राज का गणेश चतुर्थी वीडियो पोस्ट अब वायरल हो रहा है।

अब भी हैं 13.9K फॉलोअर्स 

राज कुंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट का यूजरनेम @onlyrajkundra है। फिलहाल उनके 13.9K फॉलोअर्स हैं। राज कुंद्रा सिर्फ अपनी पत्नी शिल्पा को फॉलो कर रहे हैं। राज के इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, “काल्पनिक परिस्थितियों में सच्चाई से जीना!” शिल्पा, शमिता शेट्टी और कई अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। शिल्पा ने कामना की कि वह हमेशा आशीर्वादित और सुरक्षित रहें। जबकि शमिता ने अपने जीजाजी की पोस्ट पर प्यार जताया।

पोर्नोग्राफी मामले में हुए थे गिरफ्तार

राज कुंद्रा को 2021 में पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था और विभिन्न ऐप्स और साइटों के माध्यम से कथित तौर पर वयस्क सामग्री का उत्पादन और वितरण करने के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने लगभग दो महीने जेल में बिताए। राज को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में रिहा कर दिया गया था।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer