एयरपोर्ट पर Bhumi Pednekar की फिसली चप्पल, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Bhumi Pednekar, Bhumi Pednekar Oops moment- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को उनकी कमाल की एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अपनी धांसू एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। भूमि का स्टाइल और उनका अंदाज लोगों को आकर्शित करता है। जल्द ही एकट्रेस कमाल के रोल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आने वाली हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के एक ऊप्स मोमेंट को पैपराजी ने काप्चर किया। एक्ट्रेस खुद ही उस मोमेंट पर हंसती नजर आई हैं।

गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस

दरअसल, बीते दिन भूमि पेडनेकर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। भूमि पेडनेकर ने येलो कलर का अनारकली सूट कैरी किया था। वो जैसे ही  एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेने के लिए आगे बढ़ीं तभी उनकी चप्पल फिसल गई और एक्ट्रेस गिरते-गिरते बचीं। एक्ट्रेस ने खुद को संभाला और पैरों से उतरी चप्पल को दोबारा पहना। इसके बाद एक्ट्रेस खुद ही हंस पड़ी। वीडियो देखने के बाद उनके फैंस कंसर्न जाहिर कर रहे हैं। वहीं कई लोग ट्रोल भी करने में लग गए हैं।  वैसे कुछ भी हो भूमि ने इस मोमेंट में खुद को शानदार तरीके से संभाला और कैरी किया है!

बीते दिन की नई संसद की सैर
याद दिला दें कि बीते दिन यानी बुधवार को भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को प्रमोट करने दिल्ली पहुंची थीं। उनकी फिल्म की फूरी स्टार कास्ट भी उनके साथ इस मौके पर थी। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की टीम ने नई संसद की सैर की। इस दौरान अनुराग ठाकुर भी कास्ट के साथ नजर आए। इस दौरान भूमि पेडनेकर साड़ी पहने नजर आईं। आज कल एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी भूमि
बता दें, भूमि आखिरी बार फिल्म ‘अफवाह’ में नजर आई थीं। र्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही है। जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ कुशा कपिला, शहनाज गिल और अनिल कपूर भी हैं। इस फिल्म को अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने ही डायरेक्ट किया है। ये एक वीमेन सेंट्रिक फिल्म है। उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में ‘भक्षक’, ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘द लेडी किलर’ जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Leave a Comment