Kartik Aaryan के घर डिनर पर पहुंचीं Sara Ali Khan, लोगों की टिकी जरा हटके दिखने वाले बैग पर नजर

Sara Ali Khan, Sara Ali Khan unique bag- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

बॉलीवुड की चकाचक एक्ट्रेस सारा अली खान खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी बेबाक अंदाज की वजह से तो कभी नमस्ते दर्शकों कहकर अपने रिपोर्टिंग वाले अंदाज से एक्ट्रेस लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल भी बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिल्कुल अलग है। एक्ट्रेस काफी कूल और चिल अंदाज में नजर आती हैं। लोगों को उनका ह्यूमर भी काफी पसंद है। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक बैग लोगों का ध्यान खींच रहा है।

सारा के बैग ने खींचा ध्यान

हाल में ही सारा अली खान कार्तिक आर्यन के घर डिनर पर पहुंची थीं। ये खास डिनर गणपति सेलिब्रेशन के तौर पर रखा गया था। इसमें सारा अली खान के साथ कई और सेलेब्स भी कार्तिक आर्यन के घर पहुंचे थे। एक्ट्रेस ने इस दौरान ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था। सारा अली ने पिंक कलर का सूट पहना था। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक छोटा सा पोटली स्टाइल बैग भी कैरी किया था। इस बैग पर गणपति बने थे। गणेशोत्व के खास मौके पर गणपति वाला बैग कैरी कर के सारा चर्चा में आ गईं और लोगों को उनका ये स्टाइल स्टेटमेंट काफी पसंद आया। हर किसी का ध्यान एक्ट्रेस के बैग पर ही जा रही है।

कार्तिक के घर था स्पेशल डिनर
बता दें, सारा अली खान ने भी अपने घर पर गणपति की स्थापना की है। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। गणेशोत्व की पूरे बॉलीवुड में धूम है। इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन ने भी अपने घर पर भगवान गणेश की स्थापना की। इसी मौके पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान उनके घर पहुंची थीं। ब्रेकअप के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब सारा अली खान, कार्तिक के घर पर स्पॉट की गई हों। बीते दिनों दोनों को एक पार्टी में भी साथ देखा गया था।

इस फिल्म में आई थीं नजर
सारा अली खान आखिरी बार विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थीं। फिल्म लोगों को पसंद आई थीं। विक्की और सारा दोनों के काम की लोगों ने तारीफ की थी। ये फिल्म 2 जून को रिलीज हुई थी। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो’ और ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]