Viral Video: विदेशी ने बनाया बिहारी स्टाइल दाल-भात और भुजिया, ललचा गया यूजर्स का मन; बोले- अब बनाओ लिट्टी चोखा

Viral Video: विदेशी ने बनाया  बिहारी स्टाइल दाल-भात और भुजिया, ललचा गया यूजर्स का मन; बोले- अब बनाओ लिट्टी चोखा

  1. विदेशी शख्स ने बिहारी स्टाइल में बनाया खाना
  2. सजी हुई थाली देखकर ललचा गए यूजर्स

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

सोशल मीडिया पर आए दिन खाने-पीने की कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखते ही हमारे मुंह में पानी आ जाता है। हालांकि, कई बार इन्हीं वीडियो के बीच कई ऐसे व्यंजनों के वीडियो मिल जाते हैं, जिसमें लोग अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं। हालांकि, यकीनन लोगों को वहीं व्यंजन ज्यादा पसंद आते हैं, जो अपने असल तरीके से पेश किए जाएं।

इसमें खाने-पीने के वह वीडियो हमें ज्यादा वायरल होते नजर आते हैं, जिसमें लोकल फूड जैसे बिहार का लिटी चोखा, पंजाब का मक्के दी रोटी और दक्षिण भारत के इडली-सांभर और वड़ा दिखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी को देसी बिहारी स्टाइल में दाल-भात और आलू की भुजिया बनाते हुए देखा जा रहा है।

तड़के वाली दाल और भुजिया

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो @plantfuture नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में ब्लॉगर ने सरसों के तेल में आलू के छोटे-छोटे टुकड़े काटकर उसे फ्राई किया और देसी मसाले डाले। इसके साथ ही, उसने दाल में तड़का लगाने के लिए लाल मिर्च, जीरा, प्याज, हींग और लहसुन को हल्का भूना और मजेदार स्टाइल में तड़का लगाया।

खाना बना लेने के बाद उसने एक थाली में चावल, दाल और आलू की भुजिया परोसी, जिस थाली में प्याज और हरी मिर्च भी रखी हुई थी। यह खाना देखने में काफी लजीज लग रहा था। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “अगर इसके साथ ही एक पापड़ ले लेते, तो मजा आ जाता।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “अगली बार लिटी-चोखा बनाना।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसे देखकर मुझे जोर से भूख लग गई।”एक यूजर ने लिखा, “अब आप झारखंडी व्यंजन कब बनाने के बारे में सोच रहे हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह दाल भात भुजिया है। यह सबसे अच्छा बिहारी भोजन है। सबसे पहले मैंने आपके वीडियो देखे तो मुझे यह पसंद आया।” एक महिला यूजर ने तो चुटकी लेते हुए ब्लॉगर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

Leave a Comment