भारत लौटते समय रोहित शर्मा भूले अपना पासपोर्ट, विराट कोहली की पुरानी बात हुई सच

रोहित शर्मा - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 का खिताब जीता था। फाइनल में टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में श्रीलंका को 10 विकेट से हराया। इससे पहले 2018 में भी भारत ने रोहित की कप्तानी में एशिया कप जीता था। प्लेयर्स अब भारत लौट आए हैं, जहां उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। घर लौटते समय रोहित अपना पासपोर्ट भूल गए। बाद में उन्हें सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने उन्हें पासपोर्ट लाकर दिया। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा भूले पासपोर्ट 

भारतीय टीम के कप्तान रोहित जब घर वापस लौटने के लिए टीम बस में बैठे थे। इस दौरान वह अपना पासपोर्ट होटल में ही भूल गए और फिर कुछ देर बाद सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने लाकर उन्हें दिया। इस दौरान का एक वीडियो है, जिसमें रोहित बस के गेट पर खड़े हैं और वीडियो में एक शख्स कहता सुनाई दे रहा है कि हम आपका इंतकार कर रहे थे।

कोहली ने कही थी ये बात 

रोहित शर्मा के पासपोर्ट भूलने के बाद विराट कोहली की एक पुरानी बात सच हो गई। जब उन्होंने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस टॉप शो के एक एपिसोड में कहा था कि रोहित अक्सर आईपैड आदि जैसी चीजें भूल जाते हैं। एक या दो बार वह अपना पासपोर्ट भी भूल गए हैं। लॉजिस्टिक मैनेजर ने अब यह पूछना शुरू कर दिया है कि रोहित सब कुछ लेकर आए हैं या नहीं और उसके बाद ही टीम बस चलती है।

भारतीय टीम ने जीता खिताब 

एशिया कप 2023 में टीम इंडिया ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। भारत के लिए फाइनल में मोहम्मद सिराज ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए टीम इंडियाको जीत दिलाई थी। उन्होंने एक ओवर में ही 4 विकेट झटके थे और श्रीलंका के बैटिंग ऑर्डर की कमर ही तोड़ रख दी। उन्होंने मैच में कुल 6 विकेट अपने नाम किए। शुभमन गिल एशिया कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 302 रन बनाए। उनके अलावा रोहित शर्मा ने 194 रनों का योगदान दिया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]