Kriti Sanon Ganapath First Look Out Now: : टाइगर श्रॉफ के बाद कृति सेनन का ‘गणपत’ से सामने आया फर्स्ट लुक, इस दमदार किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Kriti  Sanon Ganapth fil first look out- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

Kriti Sanon Ganapath First Look Out Now: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन सोमवार को टाइगर श्रॉफ स्टारर इस मूवी से एक्टर का दमदार लुक रिलीज किया जा चुका है, जो फिलहाल लगातार सुर्खिंया बटोर रहा है। इसी बीच अब हाल ही में इस फिल्म से कृति सेनन का भी फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की तरह ‘गणपत’ के इस पोस्टर में कृति सेनन भी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का एक्शन अवतार इस पोस्टर में साफ झलक रहा है।

पोस्टर के साथ रिविल हुए कृति का किरदार

वहीं सामने आए कृति के इस पोस्टर में एक्ट्रेस के लुक के साथ ही इस मूवी में उनके किरदार से भी पर्दा उठा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए डायरेक्टर विकास बहल ने कैप्शन में लिखा है-  ‘वह खौफनाक है, वह अपराजेय है और वह मारने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है, मिलिए हमारी जस्सी से।’ इस कैप्शन से ये साफ पता चल रहा है कि इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम जस्सी है और जोकि काफी दमदार है। वहीं बीते दिन मेकर्स की ओर से टाइगर श्रॉफ का भी धांसू लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को लेवल को काफी बढ़ा दिया है।

‘गणपत’ होगी पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर 

फिल्म ‘गणपत’ से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फर्स्ट लुक के साथ ही इस मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है, जो कि आने वाले 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ काम किया था। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ भारत की पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर है। फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

Leave a Comment