पुराने किस्से : जब बीमार थे प्राण तो धर्मेंद्र ने पूछ लिया था नाॅटी सवाल, ही- मैन ने शेयर किया ये दिलचस्प किस्सा

Dharmendra- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

पुराने किस्से : धर्मेंद्र इन दिनों अपने परिवार के साथ कैलिफोर्निया में क्वालिटी टाइम बिता रहे है।हालांकि, वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए है और कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो अपनी कोई दिलचस्प तस्वीरें शेयर करते दिखाई देते हैं, तो कभी वो अपनी मजेदार वीडियोज शेयर कर फैंस को एंटरटेन करते नजर आते हैं। कई बार तो धर्मेंद्र पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों को भी याद करते नजर आते हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में भी   धर्मेंद्र ने अपने एक खास दोस्त और बॅालीवुड के दिग्गज रहे अभिनेता को याद किया है और उनके लिए एक खास नोट भी शेयर किया है। जानिए धर्मेंद्र के लेटेस्ट पोस्ट के बारे में, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं।

जब प्राण से धर्मेंद्र ने पूछा था नाॅटी सवाल

दरअसल, इस बार धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट के जरिए दिवंगत स्टार प्राण को याद किया है। प्राण को याद करते हुए  धर्मेंद्र ने उनके साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्राण एक सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि धर्मेंद्र उनसे झुककर बात कर रहे हैं। धर्मेंद्र और प्राण दोनों इस दौरान किसी बात पर खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।धर्मेंद्र कुछ बोलकर हंस रहे हैं जबकि प्राण मुस्कुराते हुए एक हाथ उठा रखा रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘बीमार प्राण साहब से कुछ शरारती सवाल… इंडस्ट्री के सबसे प्यारे इंसान।’

प्राण और धर्मेंद्र थे अच्छे दोस्त

प्राण और धर्मेंद्र के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों ने लगभग 4 दशक तक ‘धर्मवीर’, ‘जुगनू’ और ‘प्यार ही प्यार’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया। दोनों फिल्मों में भले ही एक-दूसरे के अपॉजिट दिखते थे लेकिन रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त थे। धर्मेंद्र प्राण को काफी रिस्पेक्ट देते थे। धर्मेंद्र आज भी प्राण को बहुत याद करते हैं। बता दें कि दिवंगत एक्टर प्राण का पूरा नाम प्राण कृष्ण सिकंद अहलुवालिया था। उन्हें फिल्मों में ज्यादातर नेगेटिव रोल से ही पहचान मिली थी। 78 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने के बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी और उन्होंने फिल्में करना छोड़ दिया। इसके बाद 12 जुलाई 2013 को 93 साल की उम्र में प्राण ने मुंबई में आखिरी सांस ली थी।

Leave a Comment

[democracy id="1"]