Agra News: स्कूल टीचर करता है गंदी बात, पूछता है घर में क्या पहनती हो; एसडीएम से शिकायत करने पहुंचीं बेटियां

Agra: स्कूल टीचर की गंदी बात से परेशान छात्राओं ने SDM से की शिकायत - UP  News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

  1. शिकायत लेकर पहुंचे अभिभावक में जड़ा थप्पड़
  2. बच्चों को लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे ग्रामीण

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

शिक्षा के मंदिर में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। जैतपुर ब्लाक के जूनियर हाईस्कूल में 7 वीं कक्षा की छात्रा के शिक्षक द्वारा अजीब सवाल करने का मामला सामने आया है।

छात्रा के घर पर जानकारी देने पर शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे अभिभावक की समस्या का समाधान न कर उसमें थप्पड़ जड़ दिया। उत्तेजित ग्रामीण बच्चों को लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे।

निजी सवाल पूछे तो बेटियों ने दी जानकारी

बाह तहसील के जैतपुर ब्लाक के अर्तंगत बड़ागांव गोपी पुरा में बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित जूनियर हाईस्कूल है। स्कूल में कक्षा 6 से 8 तक करीब 20 छात्र छात्राएं बताई गई है। स्कूल में शिक्षक इंद्र कुमार व शिक्षिका मंजू तैनात है। छात्रा नीतू के पिता रामहरि के मुताबिक इंद्रकुमार बेटी को पढ़ाने की बजाय घर क्या करती हो, क्या पहनती हो आदि सवाल करता है। जब बेटी ने जानकारी दी तो वह सोमवार को स्कूल पहुंचे।

शिक्षक ने की अभिभावकों से अभद्रता

मास्टर साहब से इस तरह की बात करने का कारण पूछा तो पहले तो उन्होंने गाली गलौज कर कहा तू मेरा क्या बिगाड़ लेगा। उसके बाद गाल में थप्पड़ जड़ दिया। सोमवार को एसडीएम कार्यालय पहुंचे और सभी ने शिक्षक की करतूत का खुलासा किया। वहीं ग्रामीणों ने शिक्षक पर मुकदमा दर्ज कर उसका तबादला कहीं अन्य जगह कराने की मांग की। अन्यथा ग्रामीण बच्चों को किसी दूसरे स्कूल में पढ़ाने को मजबूर होंगे।

 

Leave a Comment