नयनतारा को ऐसे मिली थी Jawan, एटली कुमार ने शाह रुख, सलमान, रणबीर, ऋतिक के साथ फिल्म बनाने पर दिया बड़ा अपडेट

नयनतारा को ऐसे मिली थी Jawan, एटली कुमार ने शाह रुख, सलमान, रणबीर, ऋतिक के साथ फिल्म बनाने पर दिया बड़ा अपडेट

  1. ‘जवान’ फिल्म कर रही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई
  2. एटली कुमार ने सिनेमाटिक यूनिवर्स पर दिया बड़ा अपडेट
  3. बताया जवान फिल्म में कैसे हुई थी नयनतारा की कास्टिंग

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

 

डायरेक्टर एटली कुमार की पहली बॉलीवुड मूवी ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से तहलका मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं और शानदार तरीके से डबल डिजिट्स में इसकी कमाई जारी है। ‘जवान’ का क्रेज अभी तक लोगों में कम भी नहीं हुआ था कि ‘जवान 2’ को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया। इस बीच एटली ने फैंस के लिए एक ऐसी गुड न्यूज शेयर की है, जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी।

एटली की पहली बॉलीवड फिल्म है ‘जवान’

‘जवान’, एटली कुमार की पहली बॉलीवुड फिल्म है। मूवी की सक्सेस के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए हैं। हाल ही में उन्होंने यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने अपकमिंग प्लान्स के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) सहित तमाम ए लिस्ट एक्टर्स को लेकर बड़ी बात कही। एटली ने ये भी बताया कि नयनतारा (Nayanthara) की कास्टिंग फिल्म में कैसे हुई थी।

इन एक्टर्स के साथ बनाएंगे फिल्म?

एटली ने बताया कि वह शाह रुख खान,  रणबीर कपूर, रणवीर सिंह,सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ एक प्रोजक्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन सभी को एक ही यूनिवर्स (प्रोजक्ट) में लेने के लिए वह शाह रुख खान से बात भी करेंगे।

नयनतारा की कास्टिंग पर कही ये बात

एटली ने बताया कि नयनतारा को फिल्म में लेने का आइडिया कैसे आया था। उन्होंने बताया कि ‘बिगिल’ मूवी में जब नयनतारा को कास्ट किया था, तब शाह रुख ने उन्हें कहा था कि नयनतारा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। ‘जवान’ की स्क्रिप्ट सुनाने के बाद एटली ने शाह रुख से नयनतारा को फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी, जिस पर किंग खान ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया था।

जब नयनतारा को ‘जवान’ फिल्म और इसमें शाह रुख खान के होने के बारे में बताया गया, तो उन्होंने बिना स्क्रिप्ट सुने फिल्म के लिए हां कर दी। इस तरह मूवी में एक्ट्रेस की कास्टिंग हुई और लीड हीरोइन के लिए एक फ्रेश फेस के रूप में एटली को नयनतारा मिलीं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]