Tiger 3 के बाद सलमान करेंगे करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग, 25 साल बाद लौटेगी ‘कुछ-कुछ होता है’ की जोड़ी

Tiger 3 के बाद सलमान करेंगे करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग, 25 साल बाद  लौटेगी 'कुछ-कुछ होता है' की जोड़ी

  1. 25 साल बाद लौटेगी सलमान खान-करण जौहर की जोड़ी
  2. कुछ-कुछ होता है के सालों बाद साथ काम करेंगे सलमान खान-करण जौहर
  3. इस महीने से अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट में बिजी है। उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह जल्द ही बिग बॉस 17 की शूटिंग भी शुरू करेंगे, जिसका पहला प्रोमो कलर्स के मेकर्स ने आउट किया है।

इन दोनों बड़े प्रोजेक्ट्स के अलावा सलमान खान 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी तैयारियां सलमान खान के शुरू कर दी है। कब से उनकी नई फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, यहां पर पढ़ें पूरी अपडेट-

इस महीने से करण की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

सलमान खान ने करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में 25 साल पहले स्पेशल अपीरियंस किया था। जैसे ही उनके नए अनटाइटल प्रोजेक्ट की खबर सोशल मीडिया पर आई थी, तो फैंस खुशी से झूम उठे थे। अब करण-सलमान की अनटाइटल फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

 

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले, डायलॉग ड्राफ्ट सब फाइनल हो चुके हैं। उनकी रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस अनटाइटल फिल्म का फर्स्ट हाफ दिसंबर में शूट करेंगे और बाकी का बचा हुआ वह जनवरी में शूट करेंगे।

साउथ के ये निर्देशक संभालेंगे सलमान की फिल्म की कमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की इंडियन आर्मी के बैकड्राप पर बनने वाली इस फिल्म की कमान साउथ के मशहूर निर्देशन विष्णुवर्धन संभालेंगे, जो इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ का निर्देशन कर चुके हैं।

शुरुआत में सलमान खान के अपोजिट इस फिल्म में तृषा, सामंथा या अनुष्का शेट्टी में से एक एक्ट्रेस नजर आ सकती है, लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए अब तक किसी भी एक्ट्रेस की कास्टिंग नहीं की गयी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो विष्णुवर्धन इस वक्त अपनी तमिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसके बाद ही अक्टूबर में इस फिल्म के लिए वह एक्ट्रेस और अन्य स्टार्स की कास्टिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने इस फिल्म के लिए शेप में आना शुरू कर दिया है और वह स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे हैं।

 

Leave a Comment