इस शहर में दो दिन तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जारी हुआ आदेश; जानें क्या है वजह

नोएडा के सभी स्कूल 21 सितंबर दोपहर बाद से लेकर 22 सितंबर तक बंद रहेंगे - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

गौतमबुद्ध नगर में 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर 2023 तक ग्रेटर नोएडा के एक्सपो सेंटर में UP इंटरनेशनल ट्रेड शो होने जा रहा है। साथ ही 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में मोटो GP आयोजित किया जा रहा है। जिसके चलते गौतमबुद्ध नगर के समस्त स्कूल 21 सितंबर को दोपहर के बाद से लेकर 22 तारीख़ तक नर्सरी से 12वीं तक बंद रहेंगे। इस संबंध में एक आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है।

इसलिए लिया गया फैसला 

जारी किए गए ऑफिशियल नोटिस में कह गया है कि यह फैसला यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट में उमड़ने वाली भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए लिया गया है। नोटिस के मुताबिक छुट्टी का फैसला कानून, सुरक्षा व्यवस्था और छात्रों और अभिभावकों को कोई असुविधा न हो, यह  यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया। आफिशियल नोटिस को विद्यालय द्वारा जारी किया गया। ऐसा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट को देखते हुए किया गया है।

नोएडा में 21 और 22 सितंबर 2023 को बंद रहेंगे सभी स्कूल

नोएडा में 21 और 22 सितंबर 2023 को बंद रहेंगे सभी स्कूल

 

ऑफिशियल नोटिस 
जिली विद्यालय निरीक्षक द्वारा जारी किए गए नोटिस में कहा गया, “जिला मजिस्ट्रेट द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में, 21 सितंबर 2023 को दोपहर 2.00 बजे के बाद भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कानून, सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था और छात्रों और अभिभावकों को कोई असुविधा न हो। इसलिए कक्षा नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी बोर्डों के सभी स्कूलों में 22 सितंबर को अवकाश रहेगा। उपरोक्त आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करें।”

Leave a Comment