मां की गोद में 5 महीने की नन्ही परी को देख रोक नहीं पाए सिंधिया, पास जाकर माथे को चूमा

jyotiraditya scindia- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

ग्वालियर चंबल अंचल में इस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग-अलग अंदाज नजर आ रहे हैं और ऐसा ही उनका एक अलग रूप रविवार को ग्वालियर के एक कार्यक्रम में देखने को मिला जिसकी लोगों के बीच चर्चा हो रही है। जब सिंधिया एक कार्यक्रम में मंच की तरफ जा रहे थे तभी एक नन्ही परी पर उनकी नजर पड़ी। नन्ही परी की मासूम मासूमियत को देखकर सिंधिया अपने आप को नहीं रोक पाए। मासूम नन्ही परी के पास पहुंचे। इसके बाद सिंधिया ने उसके माथे को चूमकर उसको दुलारा। इस दौरान वहां मौजूद सभी महिलाएं व विश्वकर्मा समाज के लोग, भाजपा के सदस्य उनके मुरीद हो गए। अब हर तरफ केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के इसी अंदाज की चर्चा हो रही है।

पहले प्यार से दुलारा, फिर माथे को चूमा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर में डेरा डाले हुए हैं। वह छोटे से छोटे कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए दिल्ली हो या फिर कहीं अन्य जगह वह सीधे ग्वालियर चले आते हैं और इसी दौरान वह रविवार शाम के वक्त विश्वकर्मा समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जब सिंधिया मंच पर जा रहे थे तो उनकी नजर मां की गोद में 5 महीने की एक नन्ही परी पर पड़ी। नन्ही परी को देखकर सिंधिया अपने आप को नहीं रोक पाए और उसके बाद वहां पहुंचे नन्ही परी के पीठ पर प्यार से झपकी दी और फिर दोनों हाथों से उसके चेहरे को पकड़ कर माथे को चूमा और दुलारा।

विश्वकर्मा समाज की सदस्य है बच्ची की मां
नन्ही परी की मासूमियत और सिंधिया के दुलार को देखकर हर कोई व्यक्ति मुस्कुराने लगा क्योंकि सिंधिया परिवार से कभी किसी मुखिया या सदस्य ने आम लोगों से इस तरह की नजदीकी नहीं दिखाई है। ऐसी नजदीकी कभी-कभार ही देखने को मिलती है। जिस बच्ची पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इतना प्यार दिखाया असल में उसकी मां विश्वकर्मा समाज की सदस्य थी और वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थी।

बता दें कि सिंधिया घराने के सदस्यों से मिलना लोगों के लिए आम बात नहीं होती थी तो उनको छूना तो दूर की बात है। लेकिन जबसे सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन की है वह हर समय कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सिंधिया घराने में अब तक किसी ने नहीं किया होता है।

Leave a Comment