जरीन खान की होगी गिरफ्तारी? वारंट जारी होने की खबरों पर एक्ट्रेस के वकील ने दी सफाई

Zareen Khan- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी (संवाददाता)

सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। खबर ये थी कि, कोलकाता के सियालदह कोर्ट ने जरीन खान के नाम पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दरअसल, एक्ट्रेस के खिलाफ साल 2018 में 6 आयोजनों में शामिल ना होने पर एक कंपनी ने शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद नारकेलडांगा पुलिस ने सियालदह कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया। ये मामला सामने आने के बाद इंडिया टीवी ने रविवार को जरीन की टीम से संपर्क किया, जिन्होंने इन सभी आरोपों से इनकार किया और इस खबर को गलत बताया।

वकील ने बताया जरीन पर लगे आरोप गलत है

वहीं आज यानि कि सोमवार को जरीन खान की ओर से आधिकारिक बयान उनके वकील ने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है, जिसमें लिखा है- सभी को यह ध्यान रखना होगा कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ मजिस्ट्रेट द्वारा ‘अनजाने में’ वारंट जारी कर दिया गया है, जिसे मेरिट्स के आधार पर निपटाया जाएगा।

जरीन के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद वकील ने जारी किया स्पष्टीकरण

जरीन के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद वकील ने जारी किया स्पष्टीकरण

 

जानिए क्या है पूरा मामला

2018 में ज़रीन खान को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं, जिसके बाद आयोजकों ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद, एक्ट्रेस को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जरीन ने आरोप लगाया था कि आयोजकों ने कार्यक्रम का गलत प्रतिनिधित्व करके उन्हें यह कहकर गुमराह किया था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इसका हिस्सा होंगी। खान और उनकी टीम को बाद में पता चला कि यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटे पैमाने का कार्यक्रम था। इसके अलावा, जरीन ने यह भी खुलासा किया कि आयोजकों को उनके ठहरने और हवाई जहाज के टिकटों को लेकर गलतफहमी हुई थी।

Leave a Comment