पति से करवाया देवरानी का रेप, फिर अश्लील तस्वीरों से जेठानी करती रही ब्लैकमेल

आरोपी पति-पत्नी को जेल...- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

सतना: एक महिला अपने पति का बटवारा नहीं कर सकती। अपने पति को किसी दूसरी महिला के सम्पर्क में देखना बर्दाश्त नहीं कर सकती लेकिन मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां महिला ने अपने पति के जिस्म की भूख मिटाने के लिए अपने रिश्ते की देवरानी को जाल में फंसाया। कमरे में बंद कर अपनी मौजूदगी में पति से देवरानी का बलात्कार करवाया। इतना ही नहीं, उसने मोबाइल फोन से देवरानी की अश्लील तस्वीर भी खीचीं। अश्लील तस्वीर के जरिए ब्लैकमेल कर चार माह तक पत्नी के सहयोग से युवक उसका दैहिक शोषण करता रहा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दुराचार करने वाले जेठ और सहयोग करने वाली जेठानी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में केन्द्रीय जेल भेज दिया।

पति को बुलाकर किया दरवाजा बंद

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभापुर थानान्तर्गत मौदहा निवासी 40 वर्षीय ललित अग्निहोत्री की नियत अपने सगे मौसेरे भाई की पत्नी पर खराब हुई। मौसेरे भाई की पत्नी को जाल में फंसाने के लिए ललित ने अपनी पत्नी सुलेखा (37) की मदद ली। सुलेखा पति के जिस्म की भूख मिटाने के लिए उसके कुकृत्य में सहयोगी बनी। सुलेखा ने इसके लिए प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक सुलेखा ने रिश्ते की देवरानी को तकरीबन 4 महीने पहले मिलने के लिए घर बुलाया। बुलावे पर महिला सुलेखा से मिलने गई। देवरानी के घर आने पर सुलेखा उसके साथ बातचीत करती रही। इसी बीच दबे पाव ललित कमरे के अंदर आ गया। ललित के अंदर आते ही सुलेखा ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। पत्नी सुलेखा के सहयोग से ललित ने मौसेरे भाई की पत्नी के साथ जबरन बलात्कार किया। इस दौरान सुलेखा ने देवरानी और अपने पति की अश्लील तस्वीरें खींची। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जेठानी की मौजूदगी में रिश्ते के जेठ के द्वारा मनमानी की गई। जेठानी ने विरोध करने पर डराया-धमकाया भी।

तस्वीर के सहारे करते रहे ब्लैकमेल
पीड़िता की अश्लील तस्वीर खींच कर दोनों पति-पत्नी उसे ब्लैकमेल करते रहे। अश्लील तस्वीर को वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर उसका चार माह तक दैहिक शोषण किया गया। पीड़िता ने पिछले कुछ दिनों से सुलेखा और ललित के बुलावे पर उनके पास आने से इनकार कर दिया तब सुलेखा के द्वारा खींची गई अश्लील तस्वीर को ललित ने पीड़िता के जेठ और परिवार के सदस्यो को भेज दी। पीड़िता की अश्लील तस्वीर मिलने पर परिवार के सदस्यों ने पूछताछ की तो उसने अपनी पीड़ा बयां की तब पीड़िता को लेकर परिजन सभापुर थाना पहुंचे।

डिलीट कर दी थी तस्वीर और वीडियो
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 376(2),34 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील तस्वीर और वीडियो डिलीट कर दी। सभापुर पुलिस ने बताया कि रिश्ते की बहू का बलात्कार कर अश्लील तस्वीर व वीडियो के सहारे ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करने वाले ललित अग्निहोत्री पिता रामचरण अग्निहोत्री और उसकी पत्नी सुलेखा अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में पाया गया कि आरोपियों ने मोबाइल से पीड़िता की तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिया है। डिलीट तस्वीर और वीडियो को रिकवर कर लिया गया है। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Comment