Krishna Janmashtami 2023: ‘मोहे रंग दे लाल’,’गो गो गोविंदा’ इन बॉलीवुड सॉन्ग के बिना फीका है जन्माष्टमी, मिस न करें एक भी गाना

Advertisement

Janmashtami 2023, mohe rang de laal, go go go govinda, radhe-radhe, maiya yosoda, Bollywood Songs- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Janmashtami 2023: देश में आज जन्माष्टमी के त्योहार की धूम है। भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। आम लोग ही नहीं बल्कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी खास अंदाज से इस त्योहार को मना रहे हैं।लेकिन गाने के बिना किसी भी त्योहार को मनाने में मजा सा नहीं आता है। ऐसे में जन्माष्टमी के खास मौके पर हम आपके लिए बाॅलीवुड के कुछ मशहूर गानों की लिस्ट लेकर आए हैं,जो आपके जन्माष्टमी के जश्न को दोगुना कर देंगे।

‘गो गो गो गोविंदा’

फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का ये गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। जन्माष्टी का फंक्शन हो और ये गाना ना बजे, ऐसा मुमकिन नहीं।लोगों की जुबां पर ये गाना रटा रहता है।

राधे-राधे

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का डांस ट्रैक भगवान कृष्ण को समर्पित नवीनतम ट्रैक है,जो हर किसी को भी थिरकने को मजबूर कर सकता है। इस ट्रैक को भी अपनी जन्माष्टमी प्लेलिस्ट में जोड़ना न भूलें।

‘मोहे रंग दे लाल’ 

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का सॉन्ग ‘मोहे रंग दे लाल’ दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है। इस गाने को भी आप जन्माष्टमी  के खास मौके पर सुन सकते हैं।

‘मैय्या यशोदा’

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ का ये गाना भी काफी फेमस है। इस गाने को आज भी लोग बहुत पंसद करते हैं।

‘वो किसना है’

विवेक ओबरॉय और ईशा शरवानी का गाना ‘वो किसना है’ भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव के लिए बेस्ट सॉन्ग है।  ये गाना आपके जन्माष्टमी में चार-चांद सलगा देगा।

‘राधा कैसे न जले’

‘लगान’ मूवी का गाना ‘राधा कैसे न जले’ को हम भला कैसे भूल सकते हैं आज भी इस गौने को लोग गुनगुनाते हुए मिल जाते हैं। लता मंगेशकर और उदित नारायण की आवाज में गाया ये गाना ‘राधा कैसे न जले’ जन्माष्टमी पर आपके प्लेलिस्ट के लिए बेस्ट सॉन्ग है।

कान्हा सोजा जरा 

यह गाना सुपरहिट फिल्म बाहुबली 2 में फिल्माया गया है। यह भगवान कृष्ण के नटखच रुप को बयां करता है। इस गाने में अनुष्का शेट्टी और प्रभास हैं।

यशोमती मैया से बोले नंदलाला लता मंगेशकर की इस गीत की बेहतरीन प्रस्तुति श्रोताओं को भगवान कृष्ण के बचपन की रमणीय यात्रा में ले जाता है, जिससे एक शांत और भक्तिपूर्ण माहौल बनता है। यह गाना सत्यम शिवम सुंदरम फिल्म का है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer