Shah Rukh Khan और Vijay Sethupathi ने ‘जवान’ को लेकर दिए 7 मजेदार सवालों के जवाब, बार-बार देखेंगे VIDEO

Shah Rukh Khan, Vijay Sethupathi- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Jawan: शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ इस गुरुवार, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और लोग बेहद उत्साहित हैं। एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने दर्शकों को फिल्म की रिलीज को लेकर बेसब्र कर  दिया है। यह उत्सुकता फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग से साफ झलकती है। उत्साह बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ‘7 सितंबर के लिए 7 प्रश्न’ टाइटल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हमें फिल्म की एक मजेदार झलक देखने को मिलती है।

कौन साथ काम करना चाहता था, एटली या शाहरुख?

पहले सवाल में शाहरुख से पूछा गया कि क्या यह सच है कि वह और एटली लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने खुलासा किया कि ‘बिगिल’ के निर्माण के दौरान एटली ने उनसे संपर्क किया और शाहरुख और पांच लड़कियों के साथ ‘जवान’ का आइडिया दिया और इस तरह यह फिल्म बनी।

कौन है असली विलेन 

दूसरे सवाल में, ‘जवान’ में काली का किरदार निभाने वाले विजय सेतुपति से पूछा गया कि उन्हें ‘जवान’ में खलनायक की भूमिका कैसे मिली और क्या वह या शाहरुख खान फिल्म में असली खलनायक हैं। विजय ने बताया कि कैसे उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताई थी और शाहरुख भी उनके साथ काम करना चाहते थे। असली खलनायक कौन है, इस बारे में विजय ने बड़ी चतुराई से कहा कि वह और शाहरुख दोनों एक-दूसरे के लिए खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

साथ काम करने का अनुभव

तीसरे सवाल की ओर बढ़ते हुए, शाहरुख से पूछा गया कि क्या वह खलनायक हैं, नायक हैं, या दोनों का मिश्रण हैं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह एक आम आदमी हैं जो आम लोगों की भलाई के लिए असामान्य चीजें कर रहे हैं। इसी बीच चौथे सवाल की बात करें तो विजय सेतुपति से शाहरुख खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया। उन्होंने इंटरव्यू में शाहरुख की सहजता की प्रशंसा की और बताया कि कैसे वह उन्हें बेहतर ढंग से समझने के लिए सवाल पूछते रहते हैं।

शाहरुख एक्शन फिल्में क्यों करते हैं?

5वें सवाल में शाहरुख से मजाक में पूछा गया कि क्या वह एक एक्शन हीरो हैं या सिर्फ एक बेहतरीन बीमा पॉलिसी वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि उनकी बीमा पॉलिसी खत्म हो गई है क्योंकि वह कई बार घायल हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह एक्शन फिल्में इसलिए बनाते हैं क्योंकि उनका सबसे छोटा बेटा अबराम उन्हें पसंद करता है।

विजय कैसे चुनते हैं रोल 

छठे सवाल में विजय सेतुपति से पूछा गया कि वह एक खतरनाक विलेन की भूमिका के लिए कैसे तैयारी करते हैं। उन्होंने बताया कि वह अच्छी स्क्रिप्ट चुनने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अनावश्यक विचारों से अपने दिमाग को अव्यवस्थित करने से बचते हैं। वह बोले इसलिए उन्होंने ‘जवान’ साइन की।

गंजे लुक के लिए कैसे माने शाहरुख

अंतिम और 7वें प्रश्न के लिए, जब शाहरुख से उनके ‘जवान’ के लिए साइन करने वाले क्षण के बारे में पूछा गया, तो शाहरुख ने गंजे नायक के सीन के दौरान एक यादगार पल को याद किया, जहां एटली ने बहुत सारे पाउडर का इस्तेमाल किया।लेकिन अंतिम शॉट ने उन्हें ‘जवान’ करने के लिए मना लिया। शाहरुख ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि फिल्म में और भी बहुत कुछ है। उन्होंने सभी से 7 सितंबर 2023 को केवल सिनेमाघरों में ‘जवान’ देखने की गुजारिश की।

Leave a Comment