राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच खत्म हुआ कोल्ड वॉर, कैमरे के सामने अब बहनें बन दोनों ने एक-दूसरे पर जताया प्यार

Rakhi sawant Sherlyn chopra- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

ये सब हो क्या रहा है? कभी लड़ाई तो कभी प्यार, आखिर कब तक चलेगा राखी सावंत का ये ड्रामा वाला अवतार। ये सब हम नहीं बल्कि उन तमाम फैंस का कहना हैं, जिनकी नजरे पीछले कुछ दिनों से लगातार राखी सांवत से जुड़ी खबरों पर है। इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि राखी सावंत और उनके पति आदिल खान के बीच लड़ाई चल रही हैं। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में जब आदिल खान दुर्रानी जेल से वापस आए तो शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस लड़ाई में राखी का साथ छोड़कर आदिल खान से हाथ मिला लिया था। रक्षाबंधन पर शर्लिन चोपड़ा ने आदिल खान को राखी भी बांधी थी। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है। आखिर शार्लिन और राखी फिर से एक जो हो गई हैं, तो फैंस के लिए ये खबर तो हैरान कर देने वाली ही है।

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ी के बीच हुई दोस्ती जी हां, राखी और शर्लिन के बीच का कोल्ड वाॅर अब खत्म हो गया है, अब दोनों एक-दूसरे की पक्की सहेली बन गई हैं और इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये कुछ वीडियोज हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के साथ कैट फाइट खत्म करके फिर से दोस्ती कर ली है। इतना ही नहीं इस दौरान राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने अपनी दोस्ती को हमेशा निभाने की कसम भी खाई है। सामने आए एक वीडियो में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से दोस्ती निभाने की बात की और साथ ही कहा है कि अब किसी भी धर्म का मजाक नहीं बनाएंगे। इसी दौरान राखी सावंत ने गिटार बजाकर शर्लिन के लिए जमकर गाना भी गाया, वहीं राखी के गिटार बजाने पर शर्लिन ने अपना हॉट अवतार वाला डांस भी किया। वहीं अब राखी और शर्लिन की ये वीडियोज जैसे ही वायरल हुई फैंस ने अपना सिर पकड़ लिया है। कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा हैं तो कोई दोनों को ड्रामा क्वीन कह रहा हैं। खैर, जो भी है अब देखना ये दिलचस्प होगा की राखी और शर्लिन की दोस्ती इस बार कितने दिन तक टिक पाती है।

राखी और आदिल के बीच काफी वक्त से चल रहा है विवाद

आपको बता दें कि बीते दिनों शर्लिन ने राखी सावंत के उमराह करने और खुद को फातिमा बताने को लेकर कहा थी कि वो झूठी मुसलमान है। वहीं, आदिल खान दुर्रानी संग विवाद पर शर्लिन ने राखी के पति का साथ दिया था और अचानक से दोनों को साथ देखकर लोग काफी हैरान है। वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में आदिल जेल से बाहर आए हैं। राखी सावंत ने उन पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद आदिल कुछ महीनों के लिए जेल गए थे।

 

Leave a Comment