दिल्ली: नाबालिग ने अपने ट्यूशन टीचर का गला रेत कर उतारा मौत के घाट, शिक्षक करता था यौन शोषण

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने और रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामना आया है। यहां पर एक एक नाबालिग ने अपने ट्यूशन टीचर का गला रेत कर हत्या कर दी। मामले में पुलसि ने नाबालिग लड़को को हिरासत में ले लिया है। पुलसि से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक ट्यूशन टीचर ने कथित तौर पर कई बार नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया था, जिसका बदला लेने के लिए उसने एक धार दार हथियार से शिक्षक की हत्या कर दी।

‘समलैंगिक था ट्यूशन टीचर’

पुलिस के मुताबिक, उन्हें बुधवार दोपहर लगभग 2.15 बजे सूचना मिली कि जामिया नगर, बटला हाउस की एक इमारत की दूसरी मंजिल पर एक अपार्टमेंट खुला हुआ है और उसके बाहर खून बिखरा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा कि व्यक्ति का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन पर गहरी चोट के निशान थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मृतक कथित तौर पर समलैंगिक था।

कुछ दिन पहेल ही हुई थी मुलाकात
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मृतक एक निजी ट्यूशन शिक्षक के रूप में काम करता था। वह अपने परिवार के साथ जाकिर नगर में मक्का पैलेस होटल के सामने रहता था। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक कथित तौर पर समलैंगिक था और करीब दो महीने पहले उसकी मुलाकात किशोर से हुई थी, जिसके बाद उसने कई बार कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

Leave a Comment