पवन कल्याण के जन्मदिन पर फैंस को मिला सरप्राइज, धांसू एक्शन से भरपूर है फि​ल्म ‘ओजी’ का टीजर

OG Teaser- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Pawan Kalyan Birthday:

 पवन कल्याण स्टारर फिल्म ‘ओजी’ के निर्माताओं ने शनिवार को उनके 52वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म के हाल ही में लॉन्च किए गए टीजर में स्टार की ‘हंग्री चीते’ की एक झलक साझा की। टीजर फैंस को ओजस गंभीरा उर्फ ‘ओजी’ नाम के गैंगस्टर से परिचित कराता है, जिसका किरदार पवन कल्याण ने निभाया है।

ब्लॉकबस्टर है टीजर

एक मिनट, चालीस सेकंड लंबे टीज़र की बात करें तो, यह खून-खराबे, एक्शन दृश्यों से भरपूर है और अभिनेता को मुंबई के एक घातक गैंगस्टर होने के इर्द-गिर्द घूमने वाली घटनाओं के कारण ‘हंग्री चीता’ कहा जाता है। टीज़र पर एक नजर डालने पर यह कहना आसान है कि फिल्म के चारों तरफ ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। टीजर जारी होने के बाद, फिल्म और पावर स्टार से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

इमरान हाशमी का तेलुगु सिनेमा में डेब्यू

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर ‘डीवीवी एंटरटेनमेंट’ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां है… हंग्री चीता आ गया है।’ फिल्म में सह-कलाकार इमरान हाशमी, प्रियंका मोहन, अनुभवी अभिनेता प्रकाश राज, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह ‘ओजी’ डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का संगीत थमन एस ने दिया है। इमरान हाशमी जो ‘ओजी’ के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रख रहे हैं, अपने ऑनस्क्रीन प्रतिद्वंद्वी पवन कल्याण के साथ भिड़ते नजर आएंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]