अमित शाह का भूपेश बघेल पर करारा हमला, कहा- ‘छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार गांधी परिवार के लिए एटीएम’

amit shah- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

रायपुर: इस साल के अंत में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इन पांच राज्यों में एक छत्तीसगढ़ भी शामिल है। इस समय यहां भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार है। बीजेपी यहां वापसी करने के लिए भरकस प्रयास कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को प्रदेश के दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आए। यहां उन्होंने बघेल सरकार पर हमला बोलते हुए एक आरोप पत्र जारी किया। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां की बघेल सरकार दिल्ली में बैठे गांधी परिवार के लिए एटीएम की तरह काम कर रहा है।

कांग्रेस ने वादे तो खूब बड़े-बड़े कर दिए, लेकिन उन्हें पूरा नहीं किया गया- अमित शाह 

उन्होंने प्रदेश सरकार पर साल 2018 में चुनावों से पहले किए गए वादों को पूरा ना करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, चुनावों से पहले इन्होने किसानों के कर्ज माफ़ करने के लिए कहा था। आज इनकी सरकार को पांच साल पूरे होने को आए हैं, लेकिन अभी तक कर्जा माफ़ नहीं किया गया है। इसके साथ ही किसानों को सिंचाई व्यवस्था, उर्वरक कि आपूर्ति समेत सैकड़ों वादे किए थे लेकिन आजतक वह केवल वादे ही बने हुए हैं। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने वादे तो खूब बड़े-बड़े कर दिए, लेकिन उन्हें पूरा नहीं किया गया।

Chhattisgarh, Bharatiya Janata Party, Congress, Bhupesh Baghel

अमित शाह ने भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ जारी किया आरोप पत्र

 

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि आज बघेल सरकार के भ्रष्टाचार कि चर्चा कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हो रही है। इन पांच साल में यहां कि सरकार ने इतने घोटाले किए हैं कि आप गिनते-गिनते थक जाओ लेकिन यह लोग घोटाले करते हुए नहीं थकेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी यह लोग कहते हैं कि केंद्रीय जांच एजेंसियां यह करेंगी, वह करेंगी। लेकिन जब आप भ्रष्टाचार करेंगे, घोटाले करेंगे तो एजेंसियां अपना काम तो करेंगी ही। आपके घोटाले तो बाहर लायेंगी ही।

Leave a Comment