बुर्ज खलीफा पर दिखा Jawan का भौकाल, शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान, बोले- ये पहली और आखिरी बार…!

Advertisement

shah rukh khan - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। प्रीव्यू देखने के बाद जितना फैंस एक्साइटेड थे, अब ट्रेलर देखकर उनका एक्साइटमेंट डबल हो गया है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर आए दिन चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया के जरिये शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। साथ ही वो ओवरसीज भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीत दिन  बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था।

शाहरुख खान के वीडियो हो रहे वायरल 

दुबई से शहरुख खान के कई वीडियो सामने आ रहे है। एक में वो बोट में बैठकर जाते दिख रहे हैं। वो फॉउंटेन के बीच से बुर्ज खलीफा तक का सफर तय कर रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में शाहरुख ने बुर्ज खलीफा पर जिंदा बंदा गाने पर डांस भी किया है। इन वीडियो में शाहरुख खान पूरा स्वैग देखने को मिल रहा है। उन्होंने अपने क्लासिक स्टाइल्स फैंस को दीवाना बना दिया है। उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। वैसे बता दें, ट्रेलर देखकर ये साफ हो रहा है कि फिल्म एक्शन और थ्रिल से भरपूर्ण होने वाली है। गुरुवार को यूट्यूब पर ‘जवान’ का ट्रेलर ठीक 11.56 बजे रिलीज किया गया था।

शाहरुख ने किया बड़ा ऐलान
शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम के ऊपर लाल रंग की जैकेट गॉगल्स के साथ कैरी की है। शाहरुख इस दौरान फुल एनर्जी में नजर आए। इस इवेंट के दौरान ही शाहरुख खानम ने अपने फैंस के सामने एक बड़ा ऐलान किया। शाहरुख ने कहा कि वो अब कभी अपना सिर नहीं मुंडवाएंगे। ये पहली और आखिरी बार है, जब उन्होंने अपने बाल मुंडवाए। दरअसल, जवान में कई ऐसे सीन्स हैं जहां शाहरुख बाल्ड लुक में नजर आए। फैंस को उनके बाल काफी पसंद हैं और लोगों का कहना था कि शाहरुख का बाल्ड लुक कम जच रहा है। ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस का ख्याल रखते हुए ये बड़ा ऐलान किया कि वो अब कभी भी किसी रोल के लिए अपने बाल नहीं शेव करेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होनी है। फिल्म के कई धमाकेदार गाने भी आ चुके हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer