Devoleena Bhattacharjee की भाई अंदीप से हुई सुलह, एक्ट्रेस की शादी के दौरान आई थी दरार

Devoleena Bhattacharjee की भाई अंदीप से हुई सुलह, एक्ट्रेस की शादी के दौरान आई थी दरार

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अब एक बार फिर चर्चा में आ गई है। इस बार अपनी शादी के चलते नहीं बल्कि अपने भाई संग रिश्ते को लेकर है।

दरअसल, बीते साल दिसंबर में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शहनावज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इस शादी से एक्ट्रेस का भाई नाखुश था और उनकी कोर्ट मैरिज का हिस्सा भी नहीं बना था। हालांकि अब भाई-बहन का रिश्ता एक बार फिर से पटरी पर आ पहुंचा है।

देवोलीना और अंदीप का रिश्ता हुआ ठीक

भाई-बहन के इस रिश्ते में जो पिछले कुछ से समय कड़वाहट थी वो अब हमेशा के लिए खत्म हो चुकी है। इसका खुलासा खुद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने एक इंटरव्यू में किया है।  ‘ई-टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने भाई संग अपने रिश्ते की  खुशी जाहिर की है।

देवोलीना भट्टाचार्जी कहा, ‘मुझे पता है कि वो उस वक्त नाराज था और मैं उसके उस रवैये को समझ सकती हूं और सहमत भी हूं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि समय के रहते सब चीजें सही हो जाती हैं। भाई-बहन तो एक-दूसरे के गुस्से से वाकिफ होते हैं। अंत में हम दोनों ही एक-दूसरे का सहारा हैं और ये बात अच्छे से जानते हैं। भगवान की कृपा से हमारे बीच अब सब कुछ ठीक है।’

बहन की शादी को लेकर अंदीप ने शेयर किया था ऐसा पोस्ट

दरअसल, अंदीप ने देवोलीना की शादी के बाद एक पोस्ट साझा किया था, जिसके बाद कयास लगाए गए थे कि वह अपनी बहन से नाराज हैं। अंदीप ने लिखा था,  ‘सेल्फ ऑब्सेस्ड लोग सिर्फ उसी के बारे में सोचते हैं, जो इस समय उन्हें अच्छा लगता है। उनके दिल में किसी और के लिए कोई सम्मान या संबद्ध नहीं होता है और फिर उन्हें आश्चर्य होता है कि उनके रिश्ते सफल क्यों नहीं होते हैं।’

Leave a Comment

[democracy id="1"]